सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म में हुई धमाकेदार एंट्री, टाइगर श्रॉफ संग आएंगी नजर

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2023, 07:14 AM IST
  • सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार संग करेंगी काम
  • 'बड़े मियां छोटे मियां' कास्ट में होगी सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा की इस फिल्म में हुई धमाकेदार एंट्री, टाइगर श्रॉफ संग आएंगी नजर

नई दिल्ली Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के फैंस के लिए अच्छी खबर हैं. दरअसल सोनाक्षी सिन्हा की 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में एंट्री हुई है. सोनाक्षी सिन्हा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आएंगी. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. 

सोनाक्षी सिन्हा की हुई एंट्री 
हाल ही में बर्लिन से लौटी बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आगामी एक्शन एंटरटेनर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की कास्ट में शामिल होने के लिए तैयार हैं. फिल्म की यूनिट ने हाल ही में फिल्म के शेड्यूल के मुंबई चरण को समाप्त किया और वर्तमान में स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसकी तस्वीरें फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने गुरुवार को साझा की. स्कॉटलैंड शेड्यूल के बाद अबू धाबी शेड्यूल होगा, जो मार्च के अंत तक होगा.

सोनाक्षी ने कही ये बात 
'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने जुड़ाव के बारे में सोनाक्षी ने कहा, मैं 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए इस अद्भुत कलाकारों की टुकड़ी का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. अक्षय के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात रही है और मैं टाइगर के साथ पहली बार काम करने के लिए उत्सुक हूं.

अली अब्बास जफर करेंगे डायरेक्ट
'बड़े मियां छोटे मियां' में भारत के दो सबसे बड़े एक्शन सितारे - अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म के निर्देशक की सराहना करते हुए उन्होंने कहा, अली अब्बास जफर एक शानदार निर्देशक हैं और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर होगी. मैं दर्शकों को यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि हमारे पास उनके लिए क्या है.

इस बीच, सोनाक्षी के पास संजय लीला भंसाली की वेबसीरीज 'हीरामंडी' और एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स 'दहाद' भी हैं, इन प्रोजेक्ट से अभिनेत्री ने डिजिटल शुरूआत भी की है.

इनपुट- आईएएनएस

इसे भी पढ़ें:  श्रद्धा कपूर फिल्मों में एक्टिंग से पहले कर चुकी हैं ये काम, कई एक्टर संग भी जुड़ा नाम 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़