बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर भाई लव ने दिया रिएक्शन, बोले- मेरा कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल शादी इन दिनों शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर भाई लव सिन्हा का रिएक्शन आया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2024, 09:35 PM IST
  • लव सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी पर दिया रिएक्शन
  • बहन की शादी पर बोले- मेरा कोई लेना-देना नहीं
बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर भाई लव ने दिया रिएक्शन, बोले- मेरा कोई इन्वॉल्वमेंट नहीं

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इनदिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. मीडिया में खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्ड टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी. शादी की खबर को लेकर कपल की तरफ से अभी तक कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. सोनाक्षी की शादी को लेकर पिता शत्रुघ्न के बाद भाई लव सिन्हा का रिएक्शन आया है. 

सोनाक्षी सिन्हा के भाई का रिएक्शन 
ईटाइम्स के रिपोर्ट के अनुसार लव सिन्हा ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी पर कमेंट किया है. लव सिन्हा ने बोला कि मैं इस समय मुंबई में हूं, अगर छप रही खबरों के बारे में है तो मेरा इसमें कोई इन्वॉल्वमेंट या कमेंट नहीं है. 

पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया था रिएक्शन 
जूम से बातचीत में शत्रुघ्न सिन्हा से जब सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सवाल किया तो वह बोले- मैं इस समय दिल्ली में हूं. इलेक्शन के बाद से ही यहीं आ गया था. बेटी की शादी पर शत्रुघ्न ने बोला कि मुझे इस बारे में अभी तक कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में आपने पढ़ा है. हमें अपनी बेटी के फैसले पर भरोसा है. वह कोई भी गैर कानूनी फैसला नहीं करेगी. 

सोनाक्षी और जहीर इकबाल लव स्टोरी 
सोनाक्षी और जहीर इकबाल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की पार्टी में हुई थी. दोनों पहले अच्छे दोस्त बने, समय के साथ उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है. सोनाक्षी और जहीर एक साथ फिल्म डबल एक्सएल Double XL में काम कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस पहुंचा गुलाटी, वनराज के साथ मिलकर चलेगा नई चाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़