जब स्मृति ईरानी के मेकअप मैन को आ गया उनपर तरस, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

स्मृति ईरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के पुराने दिनों को याद किया है. इस दौरान उन्होंने अपने एक्टिंग करियर से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातों का खुलासा किया. केंद्रीय मंत्री ने बताया कि कैसे उन्हें एकता कपूर को अपने मिसकैरेज का प्रूफ देना पड़ा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 27, 2023, 07:28 PM IST
  • EMI भरने के लिए प्रेग्नेंसी में किया काम
  • को एक्टर ने स्मृति को बताया था झूठा
जब स्मृति ईरानी के मेकअप मैन को आ गया उनपर तरस, फिर जो हुआ आप सोच भी नहीं सकते

नई दिल्ली: स्मृति ईरानी राजनीति में एक जाना पहचाना नाम है. वह एक समय में टीवी की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थी. स्मृति को उनके स्टार प्लस के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में तुलसी के किरदार से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी. वहीं अब उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में टीवी इंडस्ट्री में अपने सफर को लेकर कई बातों का खुलासा किया है. 

ऑटो से आने पर शर्माता था मेकअपमैन 
स्मृति ने बताया कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' शो के दौरान उनकी प्रोड्यूसर शोभा कपूर क्रू मेंबर्स को कभी भी सेट पर खाने की परमिशन नहीं देती थीं. उन्हें लगता था कि वे सेट पर मौजूद फर्नीचर खराब कर देंगे. वहीं शूटिंग के दौरान वह ऑटो से सेट पर पहुंचती थी जिसको लेकर उनके मेकअप मैन को शर्मिंदगी महसूस होती थी. उनका कहना था, '' गाड़ी तो लेलो.. मुझे शर्म आती है क्योंकि मैं गाड़ी पर आता हूं और तुलसी भाभी ऑटो में आ रही हैं.''  

प्रेग्नेंसी में शो से किया था बाहर 
स्मृति ने आगे बताया कि वह गौतम अधिकारी का एक शो शूट कर रही थी जिसमें उन्हें शो होस्ट करना था. इस दौरान वह प्रेग्नेंट थी और उन्हें आगे की छुट्टी चाहिए थी इसलिए वह आगे के लिए इकट्ठा शूट कर रही थीं. इस दौरान जैसे ही वह महीने बाद वापस आई तो मीता वशिष्ठ ने उन्हें रीप्लेस कर दिया था. 

मिसकैरेज को बताया झूठ
स्मृति ने अपने इंटरव्यू में बताया कि एक बार उनका मिसकैरेज हो गया था. जिसकी जानकारी उन्होंने एकता कपूर को कॉल करके दी, लेकिन इसके बावजूद एकता ने उन्हें अगले दिन शूट पर आने के लिए कहा. दरअसल शो के किसी एक्टर ने एकता को बतया था कि स्मृति झूठ बोल रही हैं. जिस पर स्मृति ने कहा 'मैं मिसकैरेज के अगले दिन काम पर लौट आई क्योंकि मुझे अपने घर की EMI भरनी थी. मेरे पास कोई चारा नहीं था. मैं सीधे एकता कपूर के पास गई और उन्हें अपने सारे मेडिकल पेपर दिखाए. मैंने एकता को बताया कि यह ड्रामा नहीं है. वह थोड़ा असहज हो गईं और कहने लगी कि कागज मत दिखाओ. मैने उनसे कहा, 'भ्रूण बचा नहीं, वरना वो भी दिखा देती'.

ये भी पढ़ें- आकांक्षा दुबे की मौत पर भड़की अक्षरा सिंह, भला-बुरा कहने वालों को सुनाई खरी-खोटी 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़