स्मृति ईरानी की लाडली बनने चलीं दुल्हन, शादी के लिए बुक किया ये शाही किला

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और पूर्व एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी की शादी के लिए शाही इंतजाम किए गए हैं. शनेल ईरानी अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं. शादी के लिए स्मृति ईरानी ने पहले ही अपने होने वाले दामाद को वार्निंग दे दी थी कि उनका परिवार कैसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 10:23 AM IST
  • स्मृति ईरानी करेंगी अपनी बेटी को विदा
  • बुक कराया 500 साल पुराना किला
स्मृति ईरानी की लाडली बनने चलीं दुल्हन, शादी के लिए बुक किया ये शाही किला

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की लाडली अब बड़ी हो गई हैं. जल्द ही स्मृति ईरानी की बेटी सात फेरे लेने वाली हैं. 7 फरवरी से लेकर 9 फरवरी के बीच शनेल की शादी धूमधाम से की जाएगी. स्मृति अपनी बेटी को राजकुमारी की तरह विदा करना चाहती हैं. शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं ऐसे में शनेल की शादी खींवसर के शाही महल में की जाएगी.

नागौर के किले में शादी

शनेल ईरानी की सगाई 2021 में अर्जुन भल्ला से हुई. अर्जुन ने जोधपुर और नागौरके बीच में बने शाही खींवसर फोर्ट में शनेल को शादी के लिए प्रपोज किया था. अब इसी किले में दोनों शादी करने जा रहे हैं. ये किला 500 साल पुराना है और नागौर के खींवसर गांव में स्थित है. इस किले को 1523 में राव करमसजी ने बनवाया था.

किले को खूब सजाया

इस किले की सबसे खास बात ये है कि इसकी एक तरफ झील तो दूसरी तरफ रेगिस्तान है.इस किले में सनराइज से लेकर सनसेट का नजारा बेहद ही खास रहता है. पूरे पैलेस में 71 कमरे और सुइट हैं. 4 फूड और बेवरेज आउटलेट भी यहां बने हुए हैं. 18 लग्जरी हट्स वाले गांव भी इसमें बने हुए हैं.

कनाडा में हुई परवरिश

शनेल ईरानी की बात करें तो वो पेशे से वकील हैं.बात करें अर्जुन की तो उनका जन्म टोरंटो कनाडा में हुआ है. उन्होंने भी LLB कर रखी है. कुछ कंपनियों में लीगल इंटर्न करने के बाद वो लंदन से एमबीए कर रहे हैं.ये शादी बेहद खास होगी इसमें परिवार के सिर्फ खास लोग ही शामिल होंगे. ऐसे में देखना ये है कि स्मृति ईरानी सास कैसी बनेंगी.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़