Singham Again: फिर दहाड़ता नजर आएगा बाजीराव सिंघम, अजय देवगन का पहला धमाकेदार लुक हुआ रिलीज

Singham Again: रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स सिंघम अगेन से अजय देवगन का पहला लुक रिलीज कर दिया गया है. बाजीराव सिंघम को देख फैंस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. सोशल मीडिया पर बाजीराव सिंघम ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 21, 2023, 12:30 PM IST
  • अजय देवगन का पहला लुक आया सामने
  • रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स धमाल मचाने को तैयार
Singham Again: फिर दहाड़ता नजर आएगा बाजीराव सिंघम, अजय देवगन का पहला धमाकेदार लुक हुआ रिलीज

नई दिल्ली:Singham Again: रोहित शेट्टी की फिल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर 'सिंघम अगेन' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से कई सितारों के लुक पहले ही सामने आ चुके हैं. वहीं अब अजय देवगन का भी फिल्म से लुक रिवील कर दिया गया है. अजय देवगन के लुक का फैंस को इंतजार था.

एक्टर ने शेयर किया लुक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय देवगन ने अपना पहला लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में अजय पुलिस की वर्दी में गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनके चेहरे में शेर का फेस भी नजर आ रहा है. एक्टर ने लुक शेयर करते हुए लिखा- वह पराक्रमी है, वह शक्ति है, वह खतरा है, वह ताकत है, फिर दहाड़ेगा सिंघम.

रोहित शेट्टी ने शेयर किया पोस्टर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty)

रोहित शेट्टी ने भी अजय देवगन का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया है. रोहित शेट्टी ने एक्टर का लुक शेयर करते हुए लिखा- शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही. सबका फेवरेट पुलिसवाला. बाजीराव सिंघम वापस आ गया है. सिंघम अगेन. अजय देवगन का सिंघम अगेन से पहला लुक देखने के बाद फैंस बेसब्र हो गए हैं. वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा- सुपर सर. साथ में फायर इमोजी पोस्ट की. वहीं दूसरे ने लिखा- अब इंतजार नहीं हो रहा है.

ये स्टार आएंगे नजर

अजय देवगन के अलावा फिल्म में करीना कपूर फिल्म में फीमेल लीड में दिखेंगी. करीना के अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं. वहीं रणवीर सिंह और अक्षय कुमार का कैमियो भी देखने को मिलेगा. फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें- Kartik Aaryan Birthday: सत्यनारायण कथा... मां के हाथ की सब्जी-पूड़ी, कार्तिक आर्यन खास अंदाज में मनाते हैं अपना जन्मदिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़