सिंगर नेहा भसीन की बोल्डनेस पर टिकी नजरें, ब्रालेट पहन दिखाई बेबाकी

नेहा भसीन (Neha Bhasin) एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक्स से लोगों के होश उड़ाती नजर आई हैं. उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं का जादू फैंस पर खूब चलाया है. अब उनकी लेटेस्ट फोटोज भी वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 1, 2022, 05:43 PM IST
  • नेहा भसीन का दिखा बोल्ड लुक
  • नेहा की अदाओं से किया मदहोश
सिंगर नेहा भसीन की बोल्डनेस पर टिकी नजरें, ब्रालेट पहन दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) अपने गानों से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियों में रहने लगी हैं. 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही नेहा अपनी बेबाकी से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस के बोल्ड लुक्स देखने को मिल जाते हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं. अब फिर से नेहा का हॉट अवतार दिखा है.

Neha Bhasin ने दिखाया ब्रालेट लुक

नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से सिंगर ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें सिल्वर शिमरी ब्रालेट पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने गले में डायमंड का चोकर सेट पहना है. नेहा अपने क्लोज लुक में टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

बेहद हॉट लग रही हैं नेहा भसीन

नेहा ने अपने इस लुक को न्यूड रेड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखी है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में नेहा काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Bhasin (NB) (@nehabhasin4u)

अब उनके फैंस के बीच इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. नेहा ने 40 साल की उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा और हॉट बनाए रखा है.

नेहा भसीन अक्सर दिखाती है बोल्डनेस की झलक

नेहा अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट की झलक भी शेयर करती रहती हैं. वहीं, उनके नए और बेबाक लुक्स भी अक्सर देखने को मिल जाते हैं. खासतौर पर कुछ समय से नेहा अपने बिकिनी लुक्स से भी लोगों के होश उड़ा रही हैं.

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर की पत्नी ने दिखाया ब्रालेट लुक, सिजलिंग अदाओं का चलाया जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़