Singer KK Died: जन्मदिन पर ही आर माधवन ने खो दी अपनी 'आवाज', लगा सबसे बड़ा धक्का

सिंगर केके के निधन ने हर किसी का दिल तोड़ दिया है. लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी बीच आर माधवन ने बुधवार को अपने जन्मदिन के मौके पर केके के लिए कुछ ऐसा कहा है कि फैंस भावुक हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 1, 2022, 01:42 PM IST
  • केके और आर माधवन की अच्छी बॉन्डिंग थी
  • केके के लिए माधवन के ट्वीट ने दिल तोड़ दिया
Singer KK Died: जन्मदिन पर ही आर माधवन ने खो दी अपनी 'आवाज', लगा सबसे बड़ा धक्का

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या की खबर से अभी पूरा देश उभर भी नहीं पाया था कि अब सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ केके (KK) की मौत की खबर से एक और बड़ा झटका लग गया है. लाइव परफोर्मेंस के कुछ देर बाद ही हुए केके के निधन से पूरा देश स्तब्ध है. अपनी जादुई आवाज से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाने सिंगर केके को सोशल मीडिया पर भी श्रद्धांजलि दी जा रही है. इसी बीच एक्टर आर माधवन (R Madhavan) ने दिल तोड़ने वाली बात कह दी है.

केके ने माधवन के लिए दी थी आवाज

केके ने कई बड़ी हस्तियों के लिए आवाज दी थी. उन्होंने साउथ और बॉलीवुड एक्टर आर माधवन के लिए उनकी पहली हिंदी फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' के गानों में आवाज दी थी. उनकी फिल्म के गाने काफी पसंद भी किए गए थे, जो आज भी अक्सर लोगों की जुबां से सुनने को मिल जाते हैं. अब केके के निधन की खबर ने माधवन का दिल भी तोड़ दिया है.

माधवन के ट्वीट ने तोड़ा दिल

कमाल की बात तो यह है कि 1 जून को माधवन अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं और 31 मई की देर रात केके इस दुनिया को अलविदा कह गए. माधवन अपने इस जन्मदिन को कभी नहीं भूल पाएंगे. उनके लिए यह बर्थडे बहुत शॉकिंग रहा है.

माधवन और केके की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी. अब केके को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक फैन ने माधवन के गाने 'सच कह रहा है दीवाना' का क्लिप शेयर किया है. इसी को माधवन ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने आज अपनी आवाज खो दी. मेरा भाई चला गया.'

माधवन ने ट्वीट कर दी थी श्रद्धांजलि

माधवन को जैसे ही केके के निधन की खबर मिली, उन्होंने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, '53 साल की उम्र में बेहतरीन सिंगर केके का निधन हो गया. ये बहुत दिल दुखाने वाला है. आज हमने एक अच्छे इंसान और एक अच्छी आवाज को को दिया. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे भाई. स्वर्ग आपको पाकर बहुत लकी हो गया है.' अब माधवन के ये ट्वीट्स काफी वायरल हो रहे हैं.

कोलकाता में लाइव परफोर्मेंस दे रहे थे केके

गौरतलब है कि 31 मई को केके कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज में लाइव परफोर्मेंस दे रहे थे. इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और कुछ देर के बाद ही उनके निधन की खबर सभी न्यूज चैनल्स की हेडलाइन बन गई. आर माधवन के अलावा अक्षय कुमार, इमरान हाशमी, करण जौहर, रश्मि देसाई और अनु मलिक जैसी हस्तियों ने भी केके को श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें- Singer KK Died: लाइव परफोर्मेंस पर कुछ ऐसे थे केके के आखिरी पल, बिगड़ती तबीयत में भी करते रहे एंटरटेन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़