सिकंदर खेर ने फिल्मों में काम के लिए नहीं लिया पेरेंट्स के नाम का सहारा, मां से ली सीख

बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर ने अपने करियर में कई बार असफलता का स्वाद चखा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी असफलताओं के बारे में खुलकर बात की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 09:25 PM IST
  • सिकंदर खेर ने असफलता पर की बात
  • काम के लिए नहीं लिया पेरेंट्स का सहारा
सिकंदर खेर ने फिल्मों में काम के लिए नहीं लिया पेरेंट्स के नाम का सहारा, मां से ली सीख

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिकंदर खेर आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म वुडस्टॉक से की थी. सिकंदर ने अपने फिल्मी करियर में कई बार असफलता का स्वाद चखा है. हाल ही में एक्टर वेब सीरीज आर्या में नजर आए थे. सीरीज में उनके किरदार और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.  हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने अपनी असफलताओं के बारे में खुलकर बात की है. 

मां से नहीं मांगी मदद 
सिकंदर बॉलीवुड दिग्गज अभिनेत्री किरण खेर के बेटे हैं. अनुपम खेर उनके दूसरे पिता है. इंटरव्यू में सिकंदर ने कहा कि शुरुआत में काफी समय तक उन्होंने अपने करियर को सीरियस नहीं लिया था. एक दिन बैठे-बैठे कई लोगों को मैसेज किया कि मुझे काम चाहिए इसके बाद मैंने ऑडिशन दिए. मैंने कभी भी मां से मदद नहीं ली मैंने उन्हें कभी भी उनसे नहीं बोला कि आप फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को जानती हैं तो मेरे काम के लिए बात करें. 

मां हैं मेरी बड़ी क्रिटिक 
सिकंदर खेर ने इंटरव्यू में आगे कहा कि मेरी मां को लगता था कि मैं एक्टिंग कर पाऊंगा, उन्हें मुझपर हमेशा से भरोसा किया. वह बोलती थी अगर तुम अच्छे एक्टर नहीं होते तो मैं तुम्हारे लिए पट्रोल पंप खुलवा देती, लेकिन तुम्हें एक्टिंग करने नहीं देती लोग कुछ भी बोले मुझे फर्क नहीं पड़ता है. मेरी मां ही सबसे बड़ी क्रिटिक हैं. 

असफलताओं से नहीं हुआ परेशान 
सिकंदर को अपने करियर में कई बार असफलता का स्वाद चखना पड़ा था, जब एक्टर से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने बोला कि मेरे साथ ऐसा कभी भी नहीं हुआ कि लोगों ने मुझे बोला कि आपने फिल्म में अच्छी एक्टिंग नहीं की है. पीठ के पीछे बोलते हैं तो वह अलग बात है. लोगों ने हमेशा मेरे काम की तारीफ की है. मेरी मां ने मुझे सिखाया कि कितनी भी असफलता मिले लेकिन घबराना नहीं चाहिए. मैं इस बात को भी मानता हूं. 

ये भी पढ़ें- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़