सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: सबके सबसे चहेते कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी आज शआदी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में पैलेस से उनकी शादी और बारात से जुड़ी बेहद खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 10:48 PM IST
  • कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी है आज
  • एक्टर सिद्धार्थ बेंड बाजा के साथ पहुंचे
सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

नई दिल्ली: ढोल बज चुका है, मंडप सज चुका है दुल्हन हाथों में मेंहदी रचा शादी के जोड़े में अपने दूल्हे का इंतजार कर रही हैं. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्री की शादी की शहनाई बज गई है. अब सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसलमेर के सुर्यगढ़ पैलेस  में एक शाही अंदाज से बारात में अपनी दुल्हन कियारा को मंगलसूत्र पहनाने जाएंगे.

पैलेस की शानदार तस्वीरें

सुर्यगढ़ पैलेस से कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं. इन तस्वीरों में छातों पर फूल सजे हैं और लोग पताका पकड़कर बारात के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सिद्धार्थ मल्होत्री को इस पैलेस में शादी करने की सलाह उनकी खास दोस्त कैटरीना कैफ ने ही दी थी. शाही पकवानों के साथ सारे मेहमानों का स्वागत किया जाएगा. दोनों की इस शादी में 100-150 मेहमान शआमिल हुए हैं.

बारातियों की फौज हुई तैयार

कियारा सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने के लिए पूरी  तरह तैयार हैं. इसी बीच रिसेप्शन से जुड़ी अपडेट भी सामने आ गई है. कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी ओटीटी पर दिखाई जाएगी लेकिन इस पर कोई ऑफिशियल अपडेट अभी तक नहीं आई है. दोनों ने नो फोन पॉलिसी को अपनाया है इसलिए आपको शादी की कोई भी इनसाइड फोटो देखने को फिलहाल नहीं मिलेगी.

दो जगह रिसेप्शन होगी

शादी के बाद रिसेप्शन दो जगहों पर की जाएगी. दिल्ली और मुंबई में रिसेप्शन की तैयारियां होंगी. सिद्धार्थ शादी के बाद सबसे पहले दिल्ली जाएंगे. वहीं शादी से जुड़ी सारी रस्में पूरी की जाएंगी और इसके बाद ही मुंबई लौटेंगे. आखिरकार 'शेरशाह' और डिंपल एक हो ही गए. इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को लोगों ने तब भी प्यार दिया और आज भी प्यार की सौगात दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़