Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

Fighter:  सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘फाइटर’ दो दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं. स्टार कास्ट जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन प्रमोशन से दीपिका पादुकोण गायब है...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2024, 12:10 PM IST
  • रिलीज को तैयार 'फाइटर'
  • फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
Fighter:'फाइटर' के प्रमोशन से Deepika Padukone ने क्यों बनाई दूरी? डायरेक्टर ने वजह का खुलासा किया

नई दिल्ली:Fighter: 25 जनवरी पर ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस बीच लोगों के मन में सवाल है कि प्रमोशन से दीपिका क्यों दूर है. अब डायरेक्टर ने लोगों के हर सवाल का जवाब दे दिया है.

दीपिका पादुकोण ‘फाइटर’ के प्रमोशन से गायब?

पहली इंडियन पायोनिरिंग एरियल एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. हालांकि फैंस के मन में सवाल है कि दीपिका फिल्म के ट्रेलर लॉन्च और अन्य प्रमोशनल एक्टिविटिज में नदारद क्यों हैं. वहीं एक्ट्रेस इंस्टा पर प्रमोशनल एक्टिविटिज में अपने नॉन पार्टिसिपेशन को इंडिकेट कर चुकी हैं.

डायरेक्टर ने खोला राज

मीडिया को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने जवाब दिया कि आखिर ऐसा क्यों हो रहा है. उन्होंने बताया कि  यह एक स्ट्रेटिजिकल कदम है, जिसे उन्होंने प्रमोशनल लिए अपनाया है. दीपिका 23 जनवरी से ‘फाइटर’ के प्रमोशन में नजर आएंगीं. वहीं ट्रेलर लॉन्च से पहले काफी बीमार हो गई थीं.

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

फिल्म मेकर ने ऋतिक रोशन और दीपिका के शानदार पेयर को को फिल्म का हाइलाइट बताया है. निर्देशक ने कहा, "दीपिका और ऋतिक की जोड़ी मेजर हाइलाइट्स में से एक है और एक फिल्म निर्माता के रूप में उन दोनों को एक साथ देखना मेरे लिए भी फैंस की तरह एक्साइमेंट से भरा है.

ये स्टार्स आएंगे नजर

बता दें कि फाइटर में दीपिका पादुकोण और ऋति रोशन के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें- Republic Day Weekend: इस हफ्ते मनोरंजन से भरपूर होगा हफ्ता, ये फिल्में और सीरीज ओटीटी पर दे रही हैं दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़