ड्रग्स केस में बेटे का नाम सामने आने पर शक्ति कपूर सदमे में, नहीं कर पा रहे यकीन

शक्ति कपूर के बेट सिद्धांत कपूर का नाम ड्रग्स केस में सामने आने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री और सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. वहीं, इस खबर से शक्ति कपूर को गहरा सदमा लगा है. इसी बीच शक्ति कपूर ने अब अपनी बात रखी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 13, 2022, 12:39 PM IST
  • शक्ति कपूर बेटे को हिरासत में लिए जाने से हैरान है
  • शक्ति का कहना है सिद्धांत ऐसा कर ही नहीं सकते
ड्रग्स केस में बेटे का नाम सामने आने पर शक्ति कपूर सदमे में, नहीं कर पा रहे यकीन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे सिद्धांत कपूर (Siddhanth Kapoor) को हाल ही में बेंगलुरु में चल रही एक रेव पार्टी में छापेमारी के बाद हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के भाई का नाम उन 6 लोगों की लिस्ट में शुमार है, जो कथित तौर पर ड्रग्स का सेवन कर रहे थे. अब इस मामले में शक्ति कपूर ने का बयान भी सामने आ गया है.

हैरान हैं शक्ति कपूर

एक वेब साइट से बात करते हुए शक्ति कपूर ने अपना रिएक्शन जाहिर किया है.  उन्होंने कहा, 'मैं सिर्फ यही कह सकता हूं कि यह संभव ही नहीं है.' उन्होंने बेटे के ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार कर दिया है.

शक्ति ने कहा, 'मैं इस समय मुंबई में ही हूं और मुझे नहीं पता कि यह सब क्या हो रहा है. मुझे तो न्यूज चैनल्स से ही पता चला है. अभी तक मुझे सिर्फ यह पता चला है कि किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. सिद्धार्थ को केवल हिरासत में ही लिया गया है.'

जल्द बेटे से बात करेंगे शक्ति कपूर

शक्ति कपूर ने आगे कहा, 'सिद्धार्थ एक डीजे (डिस्को जॉकी) है, जो अक्सर पार्टीज में जाते रहते हैं. इसी सिलसिले में वह बेंगलुरु गए थे. मुझे नहीं पता अब इस तरह की खबरें कहा से आने लगी हैं. मैं जल्दी ही बेटे से बात करूंगा. मुझे सिर्फ इतना ही पता है कि यह सब सच हो ही नहीं सकता.'

जानिए क्या है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रविवार को सिद्धांत बेंगलुरु में एक रेव पार्टी में शरीक हुए थे, लेकिन उनकी इस पार्टी के बारे में उनके परिवार को कोई जानकारी नहीं थी. यह पार्टी बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित पर एक होटल में रखी गई थी. पुलिस ने जब इस होटल में छापा मारा तो इस दौरान ड्रग्स परीक्षण में सिद्धांत और उनके साथ कुछ अन्य लोगों का टेस्ट भी पॉजिटिव आया. फिलहाल इस मामले में जांच चल रही है.

इस फिल्मों में दिख चुके हैं सिद्धांत

गौरतलब है कि सिद्धांत 'शूटआउट एट वडाला', 'हसीना पारकर', 'जज्बा' और क्राइम-थ्रिलर वेब श्रृंखला 'भौकाल' जैसे कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं. हालांकि सिद्धांत को एक्टिंग करियर में खास मुकाम हासिल नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें- श्रद्धा कपूर के भाई पर ड्रग्स लेने का आरोप, पुलिस ने लिया हिरासत में

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़