अब तक क्यों सिंगल हैं ईशान खट्टर? सिद्धांत चतुर्वेदी ने कर दिया वजह का खुलासा

koffee with karan season 7: बॉलीवुड एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर हाल ही में करण के शो कॉफी विद करण में नजर आए हैं. शो में सिद्धार्थ ने ईशान खट्टर की लव लाइफ का खुलासा करते हुए बताया है कि ईशान सिंगल है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 10:04 AM IST
  • सिद्धांत चतुर्वेदी ने किया बड़ा खुलासा
  • ईशान के सिंगल होने का ये कारण
अब तक क्यों सिंगल हैं ईशान खट्टर? सिद्धांत चतुर्वेदी ने कर दिया वजह का खुलासा

नई दिल्ली: koffee with karan season 7: अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने आखिरकार अपने 'फोन भूत' के सह-अभिनेता और दोस्त ईशान खट्टर के सिंगल होने के कारण का खुलासा कर दिया है. करण जौहर के चैट शो के 10वें एपिसोड में सिद्धांत के साथ उनकी को-स्टार्स कैटरीना कैफ और ईशान कट्टर भी होंगे.

ईशान खट्टर के रिलेशन पर बोले सिद्धांत 
होस्ट करण जौहर ने आखिरकार अपने वर्तमान रिश्ते की स्थिति पर ईशान खट्टर से प्रतिक्रिया देने को कहा तो एक्टर ने अपना जवाब दिया. "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसके साथ संबंध टूट गया, लेकिन मैं वर्तमान में अविवाहित हूं" आखिरकार अभिनेता ने घोषणा की, लेकिन अपने करीबी दोस्त सिद्धांत चतुवेर्दी के बिना ईशान के अकेलेपन के संभावित कारण का खुलासा नहीं किया.

सिद्धांत ने खुद को बताया सिंगल 
बात को पूरी करते हुए सिद्धांत ने कहा, "मेरे साथ घूमते घूमते ये भी सिंगल हो गया! बता दें कि मीडिया में पिछले काफी समय से सिद्धांत और नव्या के रिलेशन की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में शो में एक्टर ने खुलासा किया है कि वह सिंगल है किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. 

फिल्म की कहानी 
फोन भूत' गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा निर्मित एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है. फिल्म की कहानी एक दुकान के इर्द-गिर्द घूमती है, जहां भूतों से जुड़ी हर तरह की समस्या का समाधान किया जाता है. 'कॉफी विद करण' सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः किस पर फूटा उर्फी जावेद का गुस्सा? कपड़ों पर कमेंट करने वालों को लगाई लताड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़