पिता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को याद कर भावुक हुई बेटी डिजा, लिखा- 'आपसे किए वादे पूरे नहीं कर पाऊंगी'

डिजा सूर्यवंशी ने अपने पिता सिद्धांत के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को साझा किया है. डिजा ने लिखा, 'यह सब बहुत अजीब है. मुझे अभी तक नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं. मैं इसे अपने बारे में बनाना नहीं चाहती, लेकिन मेरा पूरा अस्तित्व ही सुन्न हो गया है'. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 05:21 PM IST
  • पिता को याद कर भावुक हुई बेटी
  • डिजा ने बनवाया हाथ पर टैटू
पिता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को याद कर भावुक हुई बेटी डिजा, लिखा- 'आपसे किए वादे पूरे नहीं कर पाऊंगी'

नई दिल्ली: अभिनेता सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के आकस्मिक निधन ने हर किसी को स्तब्ध कर दिया है. 11 नवंबर को अभिनेता का जिम में दिल का दौरा पड़ने के बाद निधन हो गया था. सिद्धांत के अचानक निधन हो जाने से उनकी पत्नी, बच्चे और परिवार के सभी सदस्य टूट चुके हैं. वहीं, अब अभिनेता की बेटी डिजा ने अपने पिता के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया और इसे अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा झटका बताया है. 

डिजा सूर्यवंशी ने लिखी ये बात 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@diza.suryavanshi)

डिजा सूर्यवंशी ने अपने पिता सिद्धांत के साथ बिताए गए खूबसूरत पलों को साझा किया है. डिजा ने लिखा, 'यह सब बहुत अजीब है. मुझे अभी तक नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं. मैं इसे अपने बारे में बनाना नहीं चाहती, लेकिन मेरा पूरा अस्तित्व ही सुन्न हो गया है. मैं आपके लिए ओवर पजेसिव और प्रोटेक्टिव थी. इस पोस्ट के आखिरी वीडियो मैं आपको आपकी मां से दूर कर रही हूं, क्योंकि मेरे पापा को कोई नहीं छू सकता, वो केवल मेरे हैं. आप हमेशा सबसे अच्छे दोस्त रहेंगे. आपने मेरी हर परेशानी को सुना, लड़कों से जुड़े मामलों में मुझे सलाह देते थे, आधी पुरुष आबादी को खत्म करने की धमकी दी और हमेशा मुझे बताया कि मैं आपका गर्व हूं.'

इमोशनल कर देगा ये नोट

डिजा ने आगे अपने नोट में लिखा कि, 'आपने मुझे बहुत सारे नाम दिए हैं, जो मुझे शर्मिंदा करते थे. काश आप फिर से उन नामों से मुझे पुकारते. आई लव यू अप्पा, माय फैटी माय ओल्डी जो बहुत ज्यादा कॉन्फिडेंट थे. आपने कहा था कि मैं वह पिता हूं जो 60 साल की उम्र में भी रॉकिंग और स्मोकिंग हॉट होगा. मैं आप पर हंसी, लेकिन मेरी इच्छा है कि आप मुझे गलत साबित करने के लिए यहां हों. आई मिस यू अप्पा प्लीज खुश रहो और मेरा मार्गदर्शन करते रहो क्योंकि मुझे पता है कि मुझे आपकी जरूरत होगी.'

डिजा ने बनवाया टैटू

वहीं, डिजा ने अपने पिता के लिए एक टैटू भी अपने हाथ पर बनवाया है. डिजा ने लिखवाया है, Daddy's Demon.

बता दें कि दीजा सिद्धांत की पूर्व पत्नी इरा की बेटी हैं. उन्हें 'कुसुम', 'कसौटी जिंदगी की' और 'जिद्दी दिल माने ना' जैसे शो में काम करने के लिए जाना जाता था. 

ये भी पढे़ं- Faadu Teaser: अश्विनी अय्यर तिवारी की सीरीज 'फाडू' का टीजर जारी, इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़