42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ कर्वी फिगर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का हर फोटोशूट लोगों का ध्यान उनकी ओर खींच ही लेता है. अब फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक पर फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं. 42 की उम्र में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिखती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 29, 2022, 04:21 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने फिर ढाया कहर
  • श्वेता 42 की उम्र में भी हॉट हैं
42 की उम्र में श्वेता तिवारी ने पहनी इतनी टाइट ड्रेस, कैमरे में कैद हुआ कर्वी फिगर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी अदाकारी का जादू घर-घर में चला चुकी हैं. उनके चाहने वाले देशभर में मौजूद हैं, जो उनके हर अंदाज को खूब पसंद करते हैं. पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट ने ध्यान खींच लिया है.

Shweta Tiwari के फोटोशूट ने बढ़ाई धड़कनें

श्वेता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर वह अपने फैंस के साथ लुक्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब फिर से श्वेता ने फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं श्वेता तिवारी

लेटेस्ट फोटोज में श्वेता को स्किन फिट प्रिंटेड ग्रीन कलर की वन शोल्डर ड्रेस पहने गुए देखा जा रहा है. अपने इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और मेटल ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं श्वेता तिवारी

गौरतलब है कि श्वेता इन दिन टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्हें सिंगल मदर की भूमिका में देखा जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस को वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी देखा जाने वाला है. इस सीरीज के जरिए श्वेता डिजिटल की दुनिया में कदम रख रही हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस के नाम पर हद से गुजर गईं उर्फी जावेद, अब ऐसे की बदन ढकने की कोशिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़