Shweta Tiwari Photoshoot: 42 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, डीपनेक जंपसूट में कराया सिजलिंग फोटोशूट

Shweta Tiwari Photoshoot: श्वेता तिवारी वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. हर दिन उनका एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए नया फोटोशूट करवाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 3, 2023, 07:24 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने कराया हॉट फोटोशूट
  • श्वेता 42 साल की उम्र में भी बोल्ड हैं
Shweta Tiwari Photoshoot: 42 की उम्र में भी नहीं थम रही श्वेता तिवारी की बोल्डनेस, डीपनेक जंपसूट में कराया सिजलिंग फोटोशूट

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने फोटोशूट्स के कारण लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिल जाता है. अब फिर से श्वेता ने अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. फोटोज में एक्ट्रेस ब्राउन कलर का सिल्क का डीपनेक स्लीवलेस जंपसूट पहने हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए सोफा चेयर पर बैठ एक से एक पोज दिए हैं.

कहर ढा रही हैं Shweta Tiwari

श्वेता ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड के ईयररिंग्स पहने और हाथ में ब्रेसलेट पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस लुक में श्वेता बहुत हॉट दिख रही हैं. फैंस उनकी इन अदाओं से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. उनकी फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, कई मशहूर हस्तियों ने भी उन्हें हॉट बताते खूब कमेंट्स किए हैं.

श्वेता तिवारी ने हमेशा किया खुद को साबित

बता दें कि श्वेता इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं. इस दौरान उन्होंने कई तरह के किरदारों को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. श्वेता को हर अंदाज में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. यही कारण है कि उनके हर प्रोजेक्ट के लिए फैंस उत्साहित रहते हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी श्वेता

गौरतलब है कि श्वेता अपने टीवी शो 'मैं हूं अपराजिता' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस शो में उन्हें सिंगल मदर के रोल में देखा जा रहा है. इसके अलावा जल्द ही उन्हें 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा जाने वाला है. फैंस उन्हें नए अंदाज में देखने के लिए काफी बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Photos: हिना खान के कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान, बॉडीकॉन ड्रेस में दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़