श्वेता तिवारी ने फिर दी उम्र को मात, 42 की उम्र में लगाया हॉटनेस का तड़का

श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ा रही हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और हॉट अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से श्वेता का नया लुक वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2023, 10:52 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • अदाओं से कहर बरपा रहीं श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने फिर दी उम्र को मात, 42 की उम्र में लगाया हॉटनेस का तड़का

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की अदाकारी पर पूरा देश फिदा है. उन्होंने हमेशा हाबित किया है कि वह किसी भी तरह के किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से श्वेता अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से श्वेता का ग्लैमरस लुक काफी वायरल हो रहा है. इस बार भी उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Shweta Tiwari ने बरपाया कहर

कुछ ही देर पहले श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें उन्हें मल्टी कलर का स्लीवलेस गाउन पहने हुए देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता ने अपने इस लुक को सटल बेस, रोजी चीक्स, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स का टच देकर ओपन रखा है.

हॉट दिख रही हैं श्वेता तिवारी

श्वेता हर बार की तरह इस लुक में भी स्टनिंग दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये ग्लैमरस अवतार भी काफी वायरल हो रहा है. श्वेता की इन अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी मेंटेन किया हुआ है. श्वेता अपनी फिटनेस से देशभर के लोगों को प्रेरित करती हैं.

इस सीरीज में नजर आएंगी श्वेता

श्वेता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इस वक्त उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'मैं ही अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित ने दिखाया स्वैग, देसी लिबास छोड़ वेस्टर्न लुक में आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़