Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी 22 साल की बेटी, ऐसी ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी कुछ समय से अपनी हॉट अदाओं का जादू हर किसी पर चलाया है. अब फिर से पलक का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. इसमें वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 05:25 PM IST
  • पलक तिवारी का दिखा सुपर हॉट लुक
  • पलक की हर अदा पर लोग फिदा हैं
Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी 22 साल की बेटी, ऐसी ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने भी एक्टिंग की दुनिया में ही अपना करियर तलाश लिया है. हालांकि, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही पलक ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. इसका एक खास कारण उनके नए-नए लुक्स हैं. अब फिर से पलक ने अपनी सिजलिंग अदाओं से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. लेटेस्ट फोटो में पलक काफी बेबाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं Palak Tiwari

पलक ने इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. इसमें वह ब्रालेट टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और ओपन मैसी हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sasha Jairam (@sashajairam)

इसके साथ उन्होंने कानों में हैवी गोल्डन ईयररिंग्स कैरी किए हैं. पलक ने इस फोटोशूट के दौरान अपना कर्वी फिगर कैमरे का सामने फ्लॉन्ट करते हुए ग्लैमरस अदाएं दिखाई हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

अभी से सुर्खियों में रहने लगी हैं पलक

पलक ने बहुत जल्दी और छोटी सी उम्र में देशभर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में पलक का हर लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. पलक की पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ चुकी है कि वह लगभग हर दिन किसी न किसी वजह से खबरों में आ ही जाती हैं. अपने बॉलीवुड डेब्यू के अलावा वह अपनी डेटिंग की खबरों के कारण भी काफी सुर्खियों में रहती हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक तिवारी काफी समय से 'रोजी: द सैफ्रॉन चैप्टर' टाइटल से बन रही फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में भी देखा जा सकता है. पलक के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर एक्टिंग करते हुए देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Malaika Arora: 49 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने बेड पर लेट कराया सिजलिंग फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़