सादगी का लिबास उतार अब डॉन बनेंगी श्वेता तिवारी, पहली बार निभाने जा रही हैं खूंखार किरदार

श्वेता तिवारी ने अपनी एक्टिंग का लोहा तो इंडस्ट्री में कदम रखते ही मनवा दिया था. वहीं, अब पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस लगातार अपने किरदारों के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही हैं. अब फिर से श्वेता का नया अंदाज नजर आने वाला हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 25, 2024, 09:30 PM IST
    • श्वेता तिवारी का दिखा नया रूप
    • डॉन बन तबाही मचाएंगी श्वेता
सादगी का लिबास उतार अब डॉन बनेंगी श्वेता तिवारी, पहली बार निभाने जा रही हैं खूंखार किरदार

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी के दम पर देशभर में एक खास पहचान हासिल की है. 43 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. खासतौर पर अपनी फिटनेस को लेकर श्वेता सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. वहीं, अब खबर आई है कि श्वेता करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के साथ जुड़ने जा रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस दमदार रोल में दिखाई देंगी. अब श्वेता ने इस बात की पुष्टि खुद भी कर दी है.

श्वेता ने किया किरदार का खुलासा

श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बताया कि जल्द ही वह धर्मा प्रोडक्शन की वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं. श्वेता का कहना है कि वह इस सीरीज में डॉन के रोल में दिखाई देंगी. उन्होंने बताया कि शो में वह साड़ी पहन और सिगरेट पीते हुए दिखेंगी. एक्ट्रेस का कहना है कि ये एक चुनौतीपूर्ण किरदार होने वाला है और यही कारण था कि उन्होंने इस रोल को करने का फैसला किया है.

छोटे-छोटे रोल्स करने के लिए तैयार हैं श्वेता

श्वेता ने इस सीरीज के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी नहीं दी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब नए चैप्टर की शुरुआत करने जा रही हैं. ऐसे में वह छोटे-छोटे रोल्स निभाने के लिए भी तैयार हैं. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने टीवी शोज में लीड किरदार निभाए हैं, लेकिन अब वह इससे बाहर निकल रही हैं और कुछ नया करने की कोशिश में हैं. श्वेता एक कलाकार के तौर पर नई चीजें एक्सप्लोर करना चाहती हैं.

पैसे नहीं देखतीं श्वेता

श्वेता का कहना है कि वो अपनी जिंदगी में बहुत संतुष्ट हैं. चाहे उनकी निजी जिंदगी हो या काम वह हर चीज से संतुष्ट हैं. एक्ट्रेस कहती हैं कि वह अब वही करती हैं जो उन्हें अच्छा लगता है. श्वेता अब बस यह देखती हैं कि जो प्रोजेक्ट उन्हें मिल रहा है वह कैसा है, अगर रोल अच्छा होता है तो वह पैसों के बारे में सोचे बिना उसमें काम करती हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 25 July Spoiler: अनुपमा के लिए फिर वनराज से भिड़ेगा अनुज, आज होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़