Exclusive: 'बंबई मेरी जान' की सफलता से खुश है Shujaat Saudagar, अविनाश तिवारी ने खोले कई बड़े राज

Exclusive: के के मेनन, अविनाश तिवारी, आदित्य, कृतिका कामरा और अमायरा दस्तूर जैसे मल्टी स्टार से सजी वेब सीरीज 'बंबई मेरी जान' लोगों को बेहद पसंद आई है. अपनी इस थ्रिलर सीरीज की सफलता से निर्देशक शुजात सौदागर बेहद खुश, जिसके चलते उन्होंने ज़ी हिन्दुस्तान से खास बातचीत की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 1, 2023, 01:46 PM IST
  • 'बंबई मेरी जान' को मिला दर्शकों का प्यार
  • अविनाश तिवारी ने लोगों को किया इंप्रेस
Exclusive: 'बंबई मेरी जान' की सफलता से खुश है Shujaat Saudagar, अविनाश तिवारी ने खोले कई बड़े राज

नई दिल्ली:  Exclusive: मुंबई के अंडरवर्ल्ड पर कई सारी फिल्में बनी हैं, लेकिनहर फिल्म में कुछ ऐसा दिखा दिया जाता है, जो लोगों के समझ से परे होता हैं. जबकि असल कहानी कुछ और होती है. हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर शुजात सौदागर के निर्देशन में बनी 'बंबई मेरी जान' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है. लोगों को सीरीज काफी पसंद आ रही है, वहीं लोगों के मन में कुछ सवाल भी है. जिनका जवाब खुद मेकर्स ने हमसे खास बातचीत के दौरान दिया है.

सीरीज की सफलता से खुश है शुजात सौदागर

प्राइम वीडियो की सीरीज 'बंबई मेरी जान' का निर्देशन शुजात सौदागर ने किया है.  वेब सीरीज को मिल रहे प्यार को देखकर शुजात का दिल गार्डन-गार्डन हो गया है. शुजात ने इर प्यार के लिए दर्शकों का आभार भी व्यक्त किया. निर्देशक ने कहा कि दर्शकों का यह प्यार ही हमारी असली फीस होती है. वहीं शुजात ने सीरीज के आने वाले सीजन 2 पर भी बात की  औरकहा हम अपने दर्शकों को सही समय पर इसकी जानकारी देंगे.

गैंगस्टर की इमेज सुधार रही हैं सीरीज?

जब निर्देशक से पूछा गया कि कई मीडिया रिपोर्ट दावा करती हैं कि आपकी सीरीज गैंगस्टर की इमेज क्लीन करती दिख रही है? इस सवाल के जवाब पर शुजात ने कहा कि- मुझे नहीं पता वे कौन लोग हैं, जिन्हें ऐसा लगता है कि सीरीज ऐसा कुछ करने के लिए बनी है. जबकि हमने वहीं दिखाया है, जो कहानी लिखी गई. ये एक फीचर सीरीज है...इसमें कोई प्रोपेगेंडा नहीं छुपा है.

अविनाश ने किरदार को लेकर खोले राज

अविनाश तिवारी ने अपने किरदार दारा कादरी के किरदार को लेकर खुलकर बात की है. जब एक्टर से सवाल किया गया कि क्या उनके इस किरादार ने उन पर कोई मेंटली इफेक्ट डाला है, और वह इस किरदार से कितनी क्रिमनल साइकलॉजी को समझ पाए हैं? अविनाश ने कहा कि- मैं इस किरदार को निभाकर बेहद खुश हूं, पर मुझे बहुत ज्यादा इससे मेंटली इफेक्ट नहीं पड़ा है. अभी तक मैंने अपने आसपास के लोगों को रियल में परेशान नहीं किया है.

वहीं बात क्रिमनल साइकलॉजी की रही तो मेरे हिसाब से हर बुरे इंसान के पीछे कोई न कोई कहानी होती है. बाकी हम एक्टर है, हमें जो किरदार मिलता है हम उसे पूरी शिद्दत से निभाते हैं.

सीरीज का हिस्सा बन खुश हैं आदित्य

वहीं सीरीज में छोटा बब्बन के किरदार में आदित्य ने फैंस को अपनी एक्टिंग से मंत्र मुग्ध कर दिया है. सीरीज में आदित्य का किरदार भले छोटा हो लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है. हमारे साथ खास बातचीत में आदित्य ने कहा कि वह इस सीरीज का हिस्सा बनकर और दर्शकों का प्यार पाकर बेहद खुश हैं.

ये भी पढ़ें- Animal: रणबीर कपूर ने फिल्म 'एनिमल' के लिए अपनी को किया कम? वजह जान उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़