इन दो दिग्गज स्टार की बायोपिक में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर , दोनों से है खास रिश्ता

Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की बायोपिक में असल किरदार निभा चुकी है. अब हाल में ही एक्ट्रेस ने दो दिग्गज कलाकारों की बायोपिक में काम करने की इच्छा जाहिर की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 6, 2023, 03:15 PM IST
  • श्रद्धा कपूर Padmini Kolhapuri की करना चाहती है बायोपिक
  • एक्ट्रेस की ड्रीम लिस्ट में लता मंगेशकर का नाम भी शामिल
इन दो दिग्गज स्टार की बायोपिक में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर , दोनों से है खास रिश्ता

नई दिल्ली: Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर हाल में ही तू झूठी मैं मक्कार में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस ने साल 2010 में तीन पत्ती से बॉलीवुड डेब्यू किया था. रोमांटिक और इवेंट बेस्ड फिल्में कर चुकीं एक्ट्रेस ने बायोपिक में लीड रोल तक निभाया है. बता दें कि अब श्रद्धा कपूर ने दो दिग्गज कलाकारों के नाम लेकर पर्दे पर उनका रोल निभाने की ख्वाहिश जाहिर की है. कौन है वे चलिए बताते हैं.

श्रद्धा कपूर की ड्रीम लिस्ट

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक इवेंट में फैन ने एक्ट्रेस से बायोपिक को लेकर सवाल किया था. फैन ने पूछा कि श्रद्धा कपूर किस दिग्गज पर्सनैलिटी की बायोपिक में काम करना चाहेंगी. तभी भीड़ में से किसी ने पद्मिनी कोल्हापुरी का नाम सजेस्ट किया. इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि हां वे अपनी मौसी पद्मिनी कोल्हापुरी का किरदार निभाना चाहती हैं. इसके अलावा वे भारत के स्वर कोकिला लता मंगेशकर के रोल में भी दिखना पसंद करेंगी.

लता मंगेशकर की हैं नातिन

श्रद्धा कपूर ने बताया कि, 'मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा सुझाव है और पद्मिनी कोल्हापुरी मेरी हैं मौसी, वैसे भी, मैं लता मंगेशकर भी कहना चाहूंगी... मेरा मतलब है, यह एक बहुत बड़ा लक्ष्य है, तो यह मेरी मासी और लता मंगेशकर जी हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

दिवंगत सिंगर लता मंगेश्कर और श्रद्धा कपूर का आपस में गहरा रिश्ता है. श्रद्धा की मां शिवांगी लता मंगेशकर की भतीजी हैं. इस तरह श्रद्धा लता जी की नातिन लगती हैं. 

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं, जो कि उनकी 2018 की फिल्म 'स्त्री' का सीक्वल है. फिल्म में वे राजकुमार राव, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी के साथ दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- जब आदित्य नारायण का रिकॉर्ड किया गया गाना किसी और की आवाज में हुआ था रिलीज, इस धोखे से टूट गए थे सिंगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़