सिल्वर पैंट में चांद सी चमकीं श्रद्धा कपूर, शिमर लुक में लगाया हुस्न का तड़का

श्रद्धा कपूर इस बार अपने नए लुक की वजह से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. श्रद्धा ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें फैंस की नजरें उन पर टिक गई हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 23, 2023, 02:39 PM IST
  • श्रद्धा कपूर फिर दिखाया स्टनिंग लुक
  • सिल्वर लुक कहर बरपा रही हैं श्रद्धा
सिल्वर पैंट में चांद सी चमकीं श्रद्धा कपूर, शिमर लुक में लगाया हुस्न का तड़का

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर तो अक्सर चर्चा में रहती हैं, साथ ही अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण भी वह लगातार हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. श्रद्धा के फैंस तो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस का हर लुक वायरल हो जाता है. अब फिर से श्रद्धा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए नया लुक शेयर किया है.

शिमर लुक में कहर बरपा रही हैं Shraddha Kapoor

लेटेस्ट फोटोज में श्रद्धा कपूर सिल्वर लुक में चमक रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान सिल्वर शाइनी कारगो पैंट और जालीदार सिल्वर शिमर क्रॉप टॉप पेयरअप किया है. इस आउटफिट के साथ श्रद्धा ने मैचिंग का सिल्वर हैंग बैग ही कैरी भी किया हुआ है. एक्ट्रेस ने बहुत ग्रेसफुली इस सिल्वर शाइनी लुक को कैरी किया है.

श्रद्धा कपूर ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

श्रद्धा ने एक्सेसरीज के तौर पर गले में सिल्वर नेकपीस पहना है. उन्होंने सटल बेस, न्यूज शाइनी लिप्स और स्मोकी सिल्वर ग्लिटरी आई मेकअप रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

वहीं, श्रद्धा ने अपने बालों को ओपन रखा है और इस सिजलिंग लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने स्टनिंग पोज दिए हैं. हमेशा की तरह श्रद्धा इस लुक में बहुत खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

दूसरी ओर श्रद्धा के वर्क फ्रंट की बात करें कुछ समय से वह कम ही प्रोजेक्ट में दिख रही हैं. पिछली बार एक्ट्रेस 'तू झूठी मैं मक्कार' में रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती नजर आई थीं. फिलहाल कहा जा रहा है कि जल्द ही 'स्त्री 2' के साथ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- 19 साल बाद रवीना टंडन और अक्षय कुमार फिर जमाएंगे रंग, इस फिल्म में बन सकती है जोड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़