Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने ग्लैमरस लुक के साथ लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पकड़ ली ये गलती

Shraddha Kapoor Photos: श्रद्धा कपूर अपने नए फोटोशूट की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं. हालांकि, उन्होंने अपने इस सिजलिंग लुक के साथ ऐसा कैप्शन लिखा कि लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 11:18 PM IST
  • श्रद्धा कपूर ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
  • श्रद्धा कपूर के कैप्शन ने खींचा सबका ध्यान
Shraddha Kapoor: श्रद्धा कपूर ने ग्लैमरस लुक के साथ लिखा ऐसा कैप्शन, लोगों ने पकड़ ली ये गलती

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की सादगी हो या स्टाइलिश लुक उनके हर अंदाज पर दुनियाभर के लोग फिदा हो जाते हैं. वैसे, तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन इन दिनों श्रद्धा के खूब ग्लैमरस लु्क्स देखने को मिल रहे हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हुआ है. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें पिंक आउटफिट में देखा जा रहा है. श्रद्धा ने यहां कोट के बटन खोल हुस्न के जलवे बिखेरे हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं Shraddha Kapoor

श्रद्धा ने इस फोटोशू के लिए शॉर्ट स्कर्ट, मैचिंग का ब्रालेट टॉप और ब्लेजर कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक न्यूड बेबी पिंक और शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों गोल्ड के स्टार ईयररिंग्स कैरी किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने एक हाथ में गोल्ड की ही बैंगल्स पहनी हैं.

श्रद्धा ने कैप्शन में कर दी गड़बड़

श्रद्धा ने इस लुक को शेयर करते हुए गलती से कैप्शन में रविवार की जगह सोमवार लिख दिया है, जिसके कारण यूजर्स उनका खूब मजाक बना रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आज सोमवार है!' इसके बाद यूजर्स ने कई कमेंट्स करते हुए लिखा कि आज सोमवार नहीं, रविवार है. वहीं एक यूजर ने लिखा, 'सोमवार लिखकर न जाने कितने लोगों को छोटा सा हार्ट अटैक दे दिया आपने.'

श्रद्धा की अदाओं पर फिदा हुए लोग

वैसे, श्रद्धा के इस लुक की बात करें तो वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. उन्होंने अपने यह अवतार कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. फैंस के बीच ये फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. श्रद्धा की तस्वीरों पर 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर इस समय अगली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर देखा जाने वाला है. श्रद्धा के चाहने वाले उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Avneet Kaur Hot Dance: अवनीत कौर बनीं 'पठान', कैमरे के सामने लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़