Shraddha Kapoor Hot Photos: कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का हॉट लुक, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

Shraddha Kapoor Hot Photos: श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के कारण सुर्खियों में हैं. इसी बीच अब उन्होंने अपना हॉट फोटोशूट कराया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2023, 08:01 PM IST
  • श्रद्धा कपूर का हॉट फोटोशूट हुआ वायरल
  • श्रद्धा की अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें
Shraddha Kapoor Hot Photos: कैमरे में कैद हुआ श्रद्धा कपूर का हॉट लुक, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) अक्सर अपनी फिल्मों के कारण तो सुर्खियों नें रहती ही हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस की हॉट अदाएं सभी का ध्यान खींच रही हैं. श्रद्धा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की झलक दिखाई है. तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है, जिसके फ्रंट साइड में कट लगा हुआ है. श्रद्धा ने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक सिजलिंग पोज दिए हैं.

हॉट दिख रही हैं Shraddha Kapoor

श्रद्धा ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है और स्मोकी आईज रखा है. एक्ट्रेस ने इसके साथ बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है और कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor)

श्रद्धा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फोटोज में उनकी खूबसूरती के अलावा उनके कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

श्रद्धा की अदाओं पर मर मिटे फैंस

अब कुछ ही घंटों में श्रद्धा का ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है. तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. वहीं, लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं. फैंस के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी श्रद्धा पर प्यार लुटाते हुए रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी बनाकर कंमेट्स किए हैं. 

इस फिल्म में दिखेंगी श्रद्धा कपूर

गौरतलब है कि श्रद्धा इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में पहली बार एक्ट्रेस रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं. श्रद्धा को इस फिल्म में देखने के लिए उनके चाहने वाले काफी उत्साहित हैं. पिछली बार एक्ट्रेस वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म 'भेड़िया' में कैमियो रोल में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Palak Tiwari Photos: श्वेता तिवारी से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी 22 साल की बेटी, ऐसी ड्रेस पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़