'तुम्हारे ऊपर पैसा नहीं लगाएंगे…एक्टिंग भूल जाना', Emraan Hashmi को किसने दी थी फिल्म से बाहर निकालने की धमकी?

Emraan Hashmi on his Career: इमरान हाशमी बॉलीवुड के एवरग्रीन आर्टिस्ट में से एक हैं जो इन दिनों 'शोटाइम' को लेकर चर्चा में हैं. पर आप यकीन मानेंगे एक वक्त ऐसा था जब इमरान को बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार ने एक फिल्म को लेकर धमकी दे दी थी. पूरा मामला जानने के लिए पढ़िए ये खबर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 07:49 PM IST
    • फिल्म फुटपाथ से इमरान हाशमी ने किया था डेब्यू
    • इस दिग्गज फिल्मकार ने दी थी वार्निंग
'तुम्हारे ऊपर पैसा नहीं लगाएंगे…एक्टिंग भूल जाना', Emraan Hashmi को किसने दी थी फिल्म से बाहर निकालने की धमकी?

नई दिल्ली: Emraan Hashmi on his Career: इमरान हाशमी ने फिल्म 'फुटपाथ' से बॉलीवुड में कदम रखा था. उनकी ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. अब 21 सालों बाद इमरान ने खुलासा किया है कि उन्हें इस फिल्म से निकाले जाने की धमकी मिली थी. मौजूदा समय में वह इस सीरीज के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, इस दौरान उन्होंने बताया फिल्म इंडस्ट्री की राह आसान नहीं थी और फिल्ममेकर महेश भट्ट ने पहली ही फिल्म में उन्हें बड़ी चेतावनी दे डाली थी. आइए जानते हैं कि महेश ने इमरान से ऐसा क्या कहा?

'फुटपाथ' से किया था बॉलीवुड में डेब्यू 

इमरान हाशमी ने ‘जन्नत’, ‘मर्डर’ और ‘अक्सर’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में जगह बनाई है. इमरान ने साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘फुटपाथ’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को विक्रम भट्ट ने डायरेक्ट किया था. महेश भट्ट और मुकेश भट्ट इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे. चूंकि विक्रम भट्ट फिल्म के डायरेक्टर थे तो भट्ट फैमिली का इस मूवी की मेकिंग में हस्तक्षेप था और दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट फुटपाथ को लेकर काफी सीरियल थे. इमरान हाशमी ने अपने बयान में कहा, 'पहली ही फिल्म में मुझे महेश भट्ट की तरफ से सलाह मान ले या फिर वॉर्निंग दे दी गई थी, जिसमें ये साफ संदेश था कि अगर मैं पहले शॉट्स या फिर उसके बाद के शॉट्स में शूटिंग के वक्त अच्छा नहीं लगा तो वह मुझे इस फिल्म से बाहर निकाल देंगे.'

इमरान हाशमी का वर्क फ्रंट
 
इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता वर्ष 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आए थे. आगामी प्रोजेक्ट के बारे में बात करें, तो एक्टर जल्द ही पवन कल्याण स्टारर 'ओजी' में नजर आएंगे. इस फिल्म से इमरान हाशमी तेलुगु इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है, जिसका निर्देशन साहू द्वारा किया जाएगा. फिल्म में इमरान हाशमी निगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान हाशमी निर्माता फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'डॉन 3' में खलनायक की भूमिका निभाएंगे. बता दें कि, अभिनेता की आगामी वेब सीरीज 'शोटाइम' आठ मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

ये भी पढ़ें- ISRO एस्ट्रोनॉट प्रशांत नायर की साउथ एक्ट्रेस लीना से हो चुकी है शादी, एक्ट्रेस ने बताया क्यों छुपाई शादी की खबर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़