रणबीर आलिया के सपोर्ट में आईं प्रियंका चतुर्वेदी, पीएम मोदी के साथ स्टार्स की फोटो की शेयर

बॉलीवुड और राजनीति का रिश्ता काफी पुराना है. आए दिन स्टार्स और राजनेता एक दूसरे का समर्थन करते दिखाई दे जाते हैं. हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ. रणबीर-आलिया (Alia Ranbir) का लगातार विरोध हो रहा है. इन सबके बीच शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (MP Priyanka Chaturvedi ) एक्टर्स का सपोर्ट करती दिखाई दे रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 11:32 AM IST
  • सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने रणबीर-आलिया किया सपोर्ट
  • महाकालेश्वर पर स्टार्स के साथ हुए बर्ताव की निंदा की
रणबीर आलिया के सपोर्ट में आईं प्रियंका चतुर्वेदी, पीएम मोदी के साथ स्टार्स की फोटो की शेयर

नई दिल्ली: लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता हैशटैग बायकॉट, महाकाल मंदिर में रणबीर-आलिया के प्रवेश पर रोक लगाई जाना आदि चल रहे मुद्दों पर शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने रिएक्ट करते हुए ट्विट किया है. सांसद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आलिया भट्ट-रणबीर कपूर को अपना समर्थन दिया है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड सेलेब्स की एक पुरानी फोटो भी शेयर की है. उनके ट्विट तेजी से वायरल हो गए हैं.

क्या बोली प्रियंका चतुर्वेदी

फोटो शेयर करते हुए प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा- 'ये फोटो सेशन कोई भी मदद नहीं करेगा अगर आप नफरत पर मूक दर्शक बने रहेंगे. अगर आपको लगता है कि राजनीति पर बात करना आपका काम नहीं है, तो वो वैसे भी आपके पीछे आएंगे. उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक उदाहरण है. शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है.'

फिल्मों के विरोध पर बोली सांसद

प्रियंका दूसरे ट्विट में लिखती हैं कि 'हर फिल्म की रिलीज से पहले लोगों का विरोध एक उद्योग और एक लॉबी बन गया है, अगर सामूहिक रूप से इसे रोका नहीं गया तो हम तेजी से नफरत, भय और चुप्पी की खाई में जा गिरेंगे.

मनोरंजन उद्योग एक रोजगार जनरेटर है, लाखों लोग इस पर निर्भर हैं. इसलिए बोलो!'

महाकलेश्वर में हुआ हंगामा

 'ब्रह्मास्त्र' स्टारर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार को महाकाल मंदिर के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे थे, लेकिन उन्हें दर्शन किए बिना ही मंदिर से वापस लौटना पड़ा. केवल फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी गर्भगृह में जाकर बाबा महाकाल के दर्शन कर पाए. स्टार्स के आने से पहले ही बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और VVIP शंख द्वार पर जोरदार हंगामा कर दिया था, जिसकी वजह था रणबीर का पुराना बीफ खाने वाला बयान.

ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन से लेकर रणबीर कपूर सितंबर में मचाएंगे धमाल, क्या बॉलीवुड की डूबती नैया को लगा पाएंगे पार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़