YRKKH के मेकर्स पर फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा, रातों-रात कलाकारों को निकालने पर भड़कीं एक्ट्रेस

शिल्पा शिंदे अपने टीवी शोज से ज्यादा विवादों और बेबाक बयानों के कारण अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं. हालांकि, इस बार वह 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स पर भड़की हुई नजर आ रही हैं. 

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 6, 2024, 10:07 PM IST
    • शिल्पा शिंदे ने लगाई मेकर्स को फटकार
    • कलाकारों संग ऐसे बर्ताव पर हुईं नाराज
YRKKH के मेकर्स पर फूटा शिल्पा शिंदे का गुस्सा, रातों-रात कलाकारों को निकालने पर भड़कीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' की विनर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे को कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. वह अपने किसी भी टीवी शो से ज्यादा विवादों के कारण चर्चा में रहती हैं. शिल्पा उन सितारों में से हैं जो बेबाकी से अपनी हर बात लोगों के सामने रखती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके कारण वह खबरों में छा गई हैं. शिल्पा ने इस बार सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) पर निशाना साधा है.

शो से निकालने पर भड़कीं शिल्पा शिंदे

शिल्पा ने राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को रातों-रात शो से बाहर कर देने पर प्रतिकिया जाहिर की है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों कलाकारों को सेट पर उनके बर्ताव की वजह से शो से बाहर निकाला गया है. अब इसके चलते एक्ट्रेस मेकर्स पर भड़क पड़ी हैं. शिल्पा ने अपने एक इंटरव्यू में प्रतीक्षा और शहजादा को निकाले जाने के फैसले को बकवास और अनुचित कहा है.

निर्माताओं पर क्यों नहीं लगता प्रतिबंध?

शिल्पा ने इंटरव्यू में कहा, 'CINTAA के सदस्य आप इसलिए बनते हैं ताकि आप दूसरे लोगों को नियंत्रित कर पाएं. कलाकार संघ सिर्फ अन्य कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने का काम करता है. क्या आपने कभी सुना है कि किसी निर्माता पर प्रतिबंध लगा दिया गया है?' शिल्पा ने अपनी बात पूरी करते हुए आगे कहा कि परेशानियां पैदा करने वाले अब भी काम कर रहे हैं, लेकिन जो सबकी बात सुनते हैं, सम्मान करते हैं, उन्हें लेकर अक्सर लोग इस गलतफहमी में रहते हैं कि वो डरते हैं.

निकालने की वजह पर हुईं नाराज

दूसरी ओर शिल्पा ने उस पर भी प्रतिक्रिया दी कि प्रतीक्षा और शहजादा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कॉन्ट्रैक्ट में नो-अफेयर क्लॉज को तोड़ा है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'क्या पहले कभी सेट पर एक्टर्स के अफेयर नहीं हुए? मैंने तो सुना है एक्टर्स के अफेयर्स की खबरं से निर्माता बहुत खुश रहते हैं, क्योंकि इस कारण उनका शो खबरों में बना रहता है और उनके शोज की टीआरपी रेटिंग भी अच्छी हो जाती है. किसी कलाकार को शो से निकालने का ये तो कोई कारण नहीं होता.' अब शिल्पा शिंदे का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- नीलम कोठारी ने क्यों अचानक छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री? सालों बाद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़