डायरेक्टर से झगड़े के बाद 'अंगूरी भाभी' कर सकती हैं छोटे पर्दे पर कमबैक! हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

टीवी की दुनिया में अंगूरी भाभी बन तहलका मचाने वाली शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर सकती हैं. हाल में ही शिल्पा झलक दिखला जा10 में नजर आईं थी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2022, 12:45 PM IST
  • टीवी पर कमबैक करने जा रही हैं शिल्पा शिंदे!
  • झलक दिखला जा10 में आ चुकी हैं नजर
डायरेक्टर से झगड़े के बाद 'अंगूरी भाभी' कर सकती हैं छोटे पर्दे पर कमबैक! हाथ लगा ये बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: भाभी जी घर पर हैं में 'अंगूरी भाभी' के नाम से अपनी घर-घर पहचान बनाने वाली शिल्पा शिंदे अपने बयानों के चलते हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में वो मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) को भी खरी-खोटी सुनाकर पंगा ले लिया था. अब इस बीच खबर आ रही है कि एक्ट्रेस जल्द ही टीवी पर वापसी कर सकती हैं.

करण से लिया पंगा

कुछ समय पहले ही शिल्पा शिंदे ने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में बहुत ही धमाकेदार एंट्री की थी, लेकिन शिल्पा बीच शो से ही बाहर हो गई थीं. बाहर हो जाने के बाद शिल्पा ने रियलिटी शो की जज नोरा फतेही और फिल्म निर्देशक करण जौहर को जमकर सुनाया था. करण को सुनाने के साथ उन्होंने उनके एक कमेंट पर आपत्ति भी की. जिसके के बाद से वो लाइमलाइट में छाई रही. 

क्या बोली थी शिल्पा

शिल्पा शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो वीडियो शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने जजों पर अपनी भड़ास निकाली थी. वीडियो में शिल्पा ने कहा था कि मैंने निया का लास्ट परफॉर्मेंस देखा था. उस पर करण जौहर ने कमेंट किया कि आपका डांस नहीं दिखा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official)

आपको सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट भी चाहिए, तीन मिनट के एक्ट में आपको अलग चीज भी चाहिए. एंटरटेनमेंट का शो है, आपको क्या चाहिए, आप क्या धर्मा प्रोडक्शन की कोई फिल्म देने वाले हो.

इन प्रोजेक्ट्स में आ सकती है नजर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शिंदे बहुत जल्द टीवी पर जलवा दिखाती हुई दिखाई दे सकती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनके पास दो बड़े प्रोजेक्ट्स का ऑफर आया है. एक में वो एक्टिंग करती नजर आ सकती है तो दूसरे में एक शो को होस्ट करती हुई नजर आ सकती है. हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- एक्स वाइफ दलजीत कौर पर जान छिड़कते शालीन भनोट, खूबसूरत प्रेम कहानी का ऐसे हुआ खौफनाक अंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़