शिल्पा शेट्टी ने साड़ी पहन दिखाई ग्लैमरस अदाएं, बढाया इंटरनेट का पारा

शिल्पा शेट्टी ने हमेशा ही अपनी अदाओं से दुनियाभर के लोगों के दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस की एक झलक देखने क लिए उनके दुनियाभर के चाहने वाले बेताब रहते हैं. शिल्पा भी फैंस का साथ जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़तीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2023, 09:20 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने चलाया अदाओं का जादू
  • साड़ी में भी स्टनिंग दिख रही हैं शिल्पा
शिल्पा शेट्टी ने साड़ी पहन दिखाई ग्लैमरस अदाएं, बढाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुछ समय से अपनी कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन वह लगातार चर्चा में बनी रहती हैं. शिल्पा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनके स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से शिल्पा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए नए फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Shilpa Shetty ने साड़ी में ढाया कहर

लेटेस्ट फोटोज में शिल्पा का देसी अवतार देखने को मिल रहा है. फोटोज में एक्ट्रेस सिल्क की प्रिंटेड साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने ट्यूब ब्लाउज कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से मेकअप से कंप्लीट किया है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है.

ग्लैमरस दिख रही हैं शिल्पा शेट्टी

एक्सेसरीज के तौर पर शिल्पा ने कानों में छोटे-छोटे ब्राउन ईयररिंग्स पहने हैं और एक हाथ में मैचिंग की बैंगल्स पहनी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपनी इन अदाओं को कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. साड़ी पहनकर देसी लुक में भी शिल्पा बेहद हॉट दिख रही हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

गौरतलब है कि इन दिनों शिल्पा टीवी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'केडी' और 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्मों को लेकर चर्चा में है. इसके बाद शिल्पा के पास रोहित शेट्टी की कॉप वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फॉर्स' भी पाइपलाइन में है.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: ईशा करेगी भोसले कॉलेज का भंडाफोड़, यशवंत के उड़ेंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़