48 साल की शिल्पा शेट्टी के हॉट लुक ने उड़ाए होश, स्विमसूट पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

शिल्पा शेट्टी ने अपनी फिटनेस से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए लुक्स वायरल होते रहते हैं. इस बार तो शिल्पा ने अपने बिकिनी लुक से सभी के होश उड़ा दिए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 13, 2023, 11:18 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी की बोल्डनेस ने उड़ाए होश
  • स्विमसूट में कहर ढा रही हैं शिल्पा शेट्टी
48 साल की शिल्पा शेट्टी के हॉट लुक ने उड़ाए होश, स्विमसूट पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की अदाकारी ने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. एक्ट्रेस जब भी पर्दे पर आती हैं लोग उन्हें देखते ही रह जाते हैं. 90 के दशक में तो शिल्पा की खूबसूरती पर पूरी दुनिया फिदा रहती थीं, लेकिन आज उनकी फिटनेस पर हर शख्स फिदा है. आज भी शिल्पा अपनी हॉटनेस, फिटनेस और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. इस बार तो शिल्पा की बोल्डनेस ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

स्विमसूट में Shilpa Shetty ने उड़ाए होश

शिल्पा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर फोटोशूट्स, वैकेशन्स और पर्सनल जिंदगी की झलक भी देखने को मिलती रहती है. इस बार शिल्पा अपने हॉट लुक के कारण चर्चा में हैं. इस बार उन्हें स्विमसूट पहने हुए देखा जा रहा है.

शिल्पा की हॉटनेस ने उड़ाए होश

शिल्पा ने कुछ ही देर पहले ही अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें उन्हें मल्टी कलर का स्विमसूट पहने हुए देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस ने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

एक्ट्रेस इस दौरान स्वीमिंग पूल के पास साइड पोज देते हुए अपना कर्वी फिर कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया है. यहां वह इतनी हॉट दिख रही हैं कि उन्हें देखकर अंदाज ही नहीं लगाया जा सकता कि वह 48 साल की हो चुकी हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगी शिल्पा शेट्टी

शिल्पा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेकट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस 'केडी' और 'सुखी' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा शिल्पा काफी वक्त से रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने फिर दी उम्र को मात, 42 की उम्र में लगाया हॉटनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़