Shilpa Shetty ने होलिका दहन पर जूते पहनकर की पूजा फिर जलाया बांस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Holi Wishes by Shilpa Shetty: शिल्पा शएट्टी ने काफी गर्मजोशी के साथ वसंत का स्वागत किया और अपने परिवार के साथ होलिका दहन किया. इस दौरान उन्होंने अंदर की बुरी भावनाओं को खत्म करने का टोटक भी बताया ऐसे में एक छोटी सी गलती शिल्पा से हो गई जिसे लेकर वो ट्रोल हो रही हैं.

Written by - Kamna Lakaria | Last Updated : Mar 7, 2023, 10:17 AM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने होली पर की गलती
  • फैंस ने कहा जूते तो उतार देती
Shilpa Shetty ने होलिका दहन पर जूते पहनकर की पूजा फिर जलाया बांस, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

Holika Dahan by Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी दिवाली, होली और करवा चौथ हर हिंदू त्योहार को काफी जोश के साथ सेलिब्रेट करती हैं. होली भी दरवाजे प है ऐसे में होलिका दहन पर एक्ट्रेस ने हर साल की तरह होलिका दहन किया. अपने बेटे विवान और बेटी समीषा के साथ शिल्पा शेट्टी पूजा करती दिखाई दीं. साथ में पति राज कुंद्रा भी थे और पूरा परिवार इस जश्न को साथ में मना रहा था.

शिल्पा शेट्टी ने पहना सूट

वीडियो में शिल्पा शेट्टी ने पिंक कलर का एथनिक सूट पहन रखा था. शिल्पा ने अनाज का भोग लगाया और परिक्रमा की. वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा होलिका दहन के वक्त हमने अपने अंदर की बुरी भावनाओं को एक चिट में लिखा. हम हर होलिका दहन पर ये करते हैं. ये त्योहार बताता है कि अंदर की बुराइयों को कैसे इंसान राख कर सकता है. ये होली आपकी जिंदगी में नई कामयाबी लेकर आए. होली की ढेरों शुभकामनाएं.

होली पर जला रही हैं बांस

कुछ लोगों ने जहां शिल्पा शेट्टी को होली की बधाई दी वहीं कुछ लोगों ने नोटिस किया कि वो होली पर बांस जला रही हैं. कुछ का ध्यान इस बात पर भी गया कि वो जूते पहनकर पूजा कर रही हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि बांस के डंडे जलाना हिंदू धर्म में प्रतिबंधित है, हैप्पी होली.  दूसरे यूजर ने लिखा कि अपने जूते तो उतार देतीं.

बांस जलाना हो गलत

बांस की अगर बात करें तो हिंदू धर्म में बांस सिर्फ अंतिम संस्कार के समय जलाया जाता है. मान्यता है कि बांस का ऐसे ही जलाना अशुभ हो सकता है. शिल्पा शेट्टी को फिलहाल होली के इस त्योहार पर लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल वो अपनी अपकमिग डेब्यू वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में काफी व्यस्त हैं.

इसे भी पढ़ें:  AR Rehman: हादसे में बाल-बाल बचे ए आर रहमान के बेटे, गाना गाते वक्त स्टेज पर गिरा झूमर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़