जब राज कुंद्रा से यूजर ने सरेआम पूछा- क्या आप अब करते हैं एडल्ट फिल्म का बिजनेस? दिया करारा जवाब

Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस को लेकर काफी सुर्खियों में रहे हैं. हाल ही में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर आस्क राज सेशन चलाया था.  इस दौरान उन्होंने पोर्नोग्राफी के जुड़े सवालो का जवाब दिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 1, 2022, 08:52 PM IST
  • राज कुंद्रा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
  • शिल्पा शेट्टी संग रिश्ते में कही ये बात
जब राज कुंद्रा से यूजर ने सरेआम पूछा- क्या आप अब करते हैं एडल्ट फिल्म का बिजनेस? दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: Raj Kundra: जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का नाम पोर्नोग्राफी केस में आया है तब से दोनों अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. दोनों के रिश्ते अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इतना ही नहीं शिल्पा और राज के तलाक की अफवाह भी उड़ चुकी थी. हाल ही में राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर आस्क राज सेशन चलाया था. इस दौरान उन्होंने ट्रोल्स के सवालों के जवाब दिया है. अपने इन जवाब से उन्होंने सभी अफवाह पर विराम लगा दिया है. 

पोर्न मूवीज को लेकर किया सवाल 


आस्क राज सेशन के दौरान राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी के बारे में सवाल किए गए. सोशल मीडिया पर एक ट्रोलर लिखा- सर क्या आप अब भी पोर्न मूवीज का बिजनेस करते हो? इसके जवाब में राज कुंद्रा ने कहा कि कभी नहीं किया, ना ही कभी करूंगा. इसके अलावा राज कुंद्रा ने बताया है कि वह मीडिया के लिए मास्क पहनते हैं न कि फैंस के लिए. 

शिल्पा संग शादी को लेकर किया सवाल 
आस्क राज सेशन में एक यूजर ने सवाल किया- क्या आप और शिल्पा साथ हैं या ये सिर्फ एक दिखावा है. इसके जवाब पर राज कुंद्रा ने कहा- ये सवाल मुझे पसंद आया है. प्यार कोई एक्ट नहीं है इसका दिखावा नहीं किया जा सकता है. 

पोर्नोग्राफी केस को लेकर चर्चा में रह चुके हैं राज 
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी के मामले में जेल भी जा चुके हैं. इस दौरान शिल्पा शेट्टी की पति की ढाल बनकर खड़ी रही थी. जेल से आने के बाद राज ने मीडिया से दूरी बनाना शुरू कर दी थी, लेकिन अब वह धीरे-धीरे लोगों के सामने आ रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु का होगा एक्सीडेंट, जिंदगी-मौत की लड़ाई से क्या पति को बचा पाएगी अक्षरा?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़