Oops Moments: शहनाज गिल की ड्रेस ने दिया धोखा, पार्टी में इतना बेबाक अंदाज दिखाना पड़ गया भारी

Shehnaaz Gill Oops Moments: शहनाज गिल इस समय लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उनकी अगली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के लिए एक पार्टी का आयोजन किया गया है, जहां शहनाज इतनी हॉट दिख रही थीं कि सभी की नजरें उन पर टिकी रह गईं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 13, 2023, 03:26 PM IST
  • शहनाज गिल का नया वीडियो हो रहा है वायरल
  • शहनाज पार्टी में ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं
Oops Moments: शहनाज गिल की ड्रेस ने दिया धोखा, पार्टी में इतना बेबाक अंदाज दिखाना पड़ गया भारी

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. 'बिग बॉस 13' के बाद से ही एक्ट्रेस लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इसके बाद ही शहनाज की पॉपुलैरिटी में और चार चांद लग चुके हैं. फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अगली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है. अब एक पार्टी से शहनाज की कुछ वीडियोज और फोटोज वायरल हो रही हैं.

Shehnaaz Gill के लिए मुसीबत बनी ड्रेस

शहनाज इस पार्टी में काफी बोल्ड लुक में पहुंची थीं. हालांकि, यहां उनकी इस रिवीलिंग ड्रेस में उन्हें धोखा दे दिया और एक्ट्रेस ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

यह शहनाज की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए पार्टी रखी गई थी. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की शॉर्ट और फ्रंट कट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. शहनाज पार्टी में बार-बार अपनी इस ड्रेस को संभालती हुई नजर आईं. 

काफी असहज दिखीं शहनाज गिल

इस वायरल वीडियो में भी एक्ट्रेस किसी से बात करते हुए बार-बार ड्रेस ठीक कर रही हैं. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस अपनी ड्रेस के कारण काफी असहज महसूस कर रही हैं. वीडियो में वह थोड़ा सा झुककर किसी से बात कर रही हैं और फिर अपनी ड्रेस ठीक किए जा रही हैं. कई यूजर्स ने भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा है कि इतनी असहज ड्रेस पहननी ही क्यों होती है.

शहनाज के साथ दिखेंगे ये सितारे

गौरतलब है कि करण बूलानी के निर्देशन में बनी 'थैंक्यू फॉर कमिंग' फें शहनाज गिल के साथ भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी, अनिल कपूर और करण कुंद्रा जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- दिलीप कुमार को इस अदाकारा संग देख सायरा बानो को हो गई थी जलन, उठाया था ऐसा कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़