VIDEO: शहनाज गिल बनीं दुल्हन, ब्राइडल लुक में देख लोगों के उड़े होश

Shehnaaz Gill Viral Video: बिग बॉस फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुईं है. उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 20, 2022, 12:46 PM IST
  • लाल जोड़े में नजर आईं शहनाज गिल
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल
VIDEO: शहनाज गिल बनीं दुल्हन, ब्राइडल लुक में देख लोगों के उड़े होश

नई दिल्ली: अपनी चुलबुली अदाओं से सबका दिल जीतने वाली शहनाज गिल आज कल लाइम-लाइट में छाई हुई हैं. अपने अलग-अलग लुक से वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड पर बनी रहती हैं. हाल में ही उन्होंने अपने कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे, जो फैंस को काफी पसंद आए थे. उनका इंटरनेट पर एक और लेटेस्ट वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं.

दुल्हन बनी शहनाज

सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वह माथे पर लाल ब‍िंदी, मांग टीका, हैवी झुमका, नाक में नथ, बालों में गजरा और भारी भरकम लाल लहंगे में दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

लाल जोड़े में तैयार एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं वीडियो में वह दुल्हन की तरह शर्माती भी नजर आईं.

रैंप पर शहनाज ने बिखेरा जलवा

इंटरनेट पर छाया हुआ ये वीडियो एक फैशन शो का है. जिसका आयोजन अहमदाबाद में किया गया था. शो में दुल्हन बन शहनाज ने रैंप वॉक की. शहनाज के  रैंप वॉक ने ऑड‍ियंस को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया. एक्ट्रेस ने शो में फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के डिजाइन किए हुए परिधान पहन थे,

जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं. शोज टॉपर बन शहनाज गिल ने रैंप पर जमकर डांस भी किया. उनके इस अंदाज ने एक बार फिर फैंस को उनका मुरीद बना दिया.

जल्द करेंगी बॉलीवुड डेब्यू

पंजाब की कटरीना कही जाने वाली शहनाज गिल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें लॉन्च करने की जिम्मेदारी सुपरस्टार सलमान खान ने अपने कंधो पर ली है. शहनाज सलमान खान स्टारर फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बॉलीवुड में कदम रखेंगी.

ट्रेंडिंग न्यूज़