Delhi Crime 2: सीरीज में अपने किरदार को लेकर बोलीं शेफाली शाह, 'जब आप वर्दी पहनते हैं...'

नेटफ्लिक्स की पॉपलुर सीरीज 'दिल्ली क्राइम' (Delhi Crime 2) का दूसरा सीजन जल्द ही दस्तक देने वाला है. सीरीज में पुलिस के किरदार को लेकर शेफाली शाह ( Shefali Shah) ने अपने विचार व्यक्त किए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 22, 2022, 06:27 PM IST
  • 26 अगस्त को रिलीज होगी Delhi Crime 2
  • शेफाली शाह, रसिका दुग्गल आएंगे नजर
Delhi Crime 2:  सीरीज में अपने किरदार को लेकर बोलीं शेफाली शाह, 'जब आप वर्दी पहनते हैं...'

नई दिल्ली:  'दिल्ली क्राइम' का दूसरे सीजन (Delhi Crime 2) 26 अगस्त को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो में शेफाली शाह( Shefali Shah) , रसिका दुग्गल (Rasika Dugal) और राजेश तैलंग (Rajesh Tailang) धमाल मचाते नजर आएंगे. सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों खूब प्यार मिला था. वहीं अब फैंस को पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है. हाल में ही शो में लीड किरदार निभार रहे सभी एक्टर ने सीरीज में काम करने का अपना अनुभव साझा किया है.

अपने किरदार को लेकर बोलीं शेफाली

'दिल्ली क्राइम' के दूसरे सीजन के लिए डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका निभा रहीं अभिनेत्री शेफाली शाह का कहना है कि शो बहुत वास्तविक और सही है. राष्ट्रीय राजधानी में शो के प्रचार के दौरान शेफाली ने कहा, "शो बहुत वास्तविक है. वे सुपर पुलिस नहीं हैं, वे इंसान हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

उनकी ताकत और कमजोरियां उनका एक हिस्सा हैं." अभिनेत्री ने कहा, "शो सामाजिक टिप्पणी नहीं करता है बल्कि सामाजिक सवाल उठाता है और ये सभी लोग उस समाज का हिस्सा हैं. इसलिए वे समान रूप से समझ रहे हैं कि वे कहां लड़खड़ा रहे हैं."

'वर्दी है बहुत खास'

49 वर्षीय अभिनेत्री ने साझा किया कि "वह वर्दी है, जो आपसे सबकुछ करती है. मेरा विश्वास करिए. उस वर्दी को पहनने के बाद आप कुछ अलग फील करते हैं. जब हम दिल्ली क्राइम 2 करने वाले थे, तो मेरे दिमाग में यह बात चल रही थी कि पहला पार्ट हो चुका है. लेकिन फिर भी दोबार मैं इसे कैसे करूं, क्या मैं इसे कर पाऊंगी?

दिल्ली के यादगार पल किए साझा

शेफाली शाह, राजेश तैलंग और रसिका दुगल ने नेटफ्लिक्स सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के प्रचार के दौरान दिल्ली की अपनी सबसे प्यारी यादें साझा कीं. शेफाली ने कहा कि, दिल्ली उनकी तीन सबसे महत्वपूर्ण पेशेवर उपलब्धियों का केंद्र रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasika (@rasikadugal)

मैंने यहां 'मानसून वेडिंग', 'दिल्ली क्राइम' की और मुझे यहां मेरा 'राष्ट्रीय पुरस्कार' मिला. वहीं दिल्ली राजेश का घर है, जो पुलिस अधिकारी और शेफाली की डीसीपी वर्तिका चतुवेर्दी के करीबी सहयोगी भूपिंदर की भूमिका निभा रहे हैं. जबकि रसिका ने कहा, 'मैंने अपने जीवन के तीन बहुत महत्वपूर्ण वर्ष दिल्ली में बिताए, मैं यहां लेडी श्रीराम कॉलेज में थी. यह शहर मेरे लिए यादों से भरा है.'

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन से कटा कृष्णा अभिषेक का पत्ता! जानिए क्या है वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़