International Emmy Awards 2023: शेफाली शाह के साथ ये दो स्टार्स भी हुए एमी अवॉर्ड्स के लिए हुए नॉमिनेट

International Emmy Awards 2023: एमी अवॉर्ड्स 2023 की नॉमिनेशन लिस्ट रिलीज कर दी गई है. इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीन सितारों का नाम शामिल किया गया है. आइए बताते हैं कौन है वे तीन स्टार्स जिनकी मेहनत रंग लाई.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 27, 2023, 11:03 AM IST
  • एमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड का जलवा
  • कई दिग्गज स्टार हुए नॉमिनेट
International Emmy Awards 2023: शेफाली शाह के साथ ये दो स्टार्स भी हुए एमी अवॉर्ड्स के लिए हुए नॉमिनेट

नई दिल्ली:International Emmy Awards 2023: इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 का आगाज नवंबर में होने वाला है. अवॉर्ड्स की नॉमिनेशन लिस्ट रिलीज कर दी गई है. 26 सितंबर को ये लिस्ट सामने आई थी. इस लिस्ट में 20 अलग देशों से करीब 56 लोगों को 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है. खास बात ये है कि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री ने भी इसमें जगह बनाई है. तीन स्टार्स को इसमें नॉमिनेट किया गया है. इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 इस साल 20 नंवबर को न्यूयॉर्क में होने जा रहे हैं.

इस कैटेगरी में हुए नॉमिनेट सितारे

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में शेफाली शाह और जिम सरभ और वीर दास को नॉमिनेट किया गया है.  बेस्ट परफॉर्मेंस कैटेगरी शेफाली को नेटफ्लिक्स की सीरीज दिल्ली क्राइम में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रोल के लिए मॉमिनेशन मिला है. वहीं जिम को सीरीज रॉकेट बॉयज के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. इस सीरीज में उन्होंने डॉ. होमी जहांगीर भाबा का किरदार प्ले किया था. 

वीर दास हुए नॉमिनेट

बात वीर दास की करें तो वह एक्टर के साथ-साथ फेमस कॉमेडियन हैं. उन्हें नेटफ्लिक्स पर उनके शो वीर दास: लैंडिग के लिए नॉमिनेशन मिला है. वीर दास के अलावा फ्रांस के ले फ्लैम्बो, अर्जेंटीना के एल एनकारगाडो और यूके के कॉमेडी शो डेरी गर्ल्स सीजन 3 को नॉमिनेट किया गया है.

एकता कपूर भी होंगी सम्मानित

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में फिल्ममेकर एकता कपूर को भी सम्मान से नवाजा जाएगा. उन्हें फेमस इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. इस खास मौके पर शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर ने सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने पर पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी बयां की है.

ये भी पढ़ें- 'गदर 2' के बाद साउथ की इन फिल्मों पर Naseeruddin Shah ने निकाली भड़ास, कहा- 'ऐसी फिल्में कभी देखने...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़