पैप्स के बैक बॉडी पार्ट पोज लेने पर Shefali Jariwala को कोई नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं- 'मैंने अपनी बट पर...'

Shefali Jariwala: बिग बॉस 13 फेम शेफाली जरीवाला इन दिनों अपने एक बयान को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसमें उन्होंने पैप्स और उनके फोटो लेने के तरीके पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 5, 2024, 08:29 AM IST
  • शेफाली जरीवाला को बैक पोजिंग से नहीं है परेशानी
  • एक्ट्रेस बोलीं बॉडी पर की है बहुत मेहनत
पैप्स के बैक बॉडी पार्ट पोज लेने पर Shefali Jariwala को कोई नहीं है कोई दिक्कत, बोलीं- 'मैंने अपनी बट पर...'

नई दिल्ली:Shefali Jariwala: बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं शेफाली जरीवाला इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है. उन्होंने साल 2002 में आए एक म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से पॉपुलैरटी पाई थी. इस वीडियो से वह रातों-रात फेमस हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में कैमियो रोल किया था. शेफाली कई टीवी शोज में भी दिख चुकी हैं.इन दिनों अपने एक बयान को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने पैपराजी के फीमेल स्टार्स के पीछे से तस्वीरें लेने पर रिएक्ट किया है.

पारस ने पूछा सवाल

बिग बॉस 13 फेम एक्ट्रेस हाल ही में पारस छाबड़ा के पॉडकास्ट में दिखाई दी थीं. पारस भी बिग बॉस 13 का हिस्सा थे और शो में शेफाली की उनके साथ काफी अच्छी दोस्ती थी. इस दौरान पॉडकास्ट में दोनों ने पैप्स स्पोर्टिंग को लेकर खुलकर बात की. इसके बाद पारस ने शेफाली से सवाल किया कि आप बैक पोजिंग पर क्या बोलना चाहोगी? 

शेफाली ने दिया खुलकर जवाब

पारस ने कहा कि मैंने न आपकी एक रील देखी थी, जहां आप और पराग भाई दोनों साथ में थे. उस समय आपका झुमका नीचे गिरा, तो आप झुक के उठाने वाले थे. तभी इतने में कैमरा पैन होता है आपकी बैक पर, इसके बाद पराग भाई ने वो चीज देखी और आपको झुमका उठाने से मना कर दिया था.  इसके बारे में आपका क्या कहना है, जो ये ऐसे बैक पर फोकस कर देते हैं. शेफाली ने पारस सीधी और खुलकर बात की है.

शेफाली को नहीं है कोई दिक्कत

इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि इन सब चीजों से मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं अपने बैक पर बहुत मेहनत करती हूं, तो थोड़ा अच्छे दिखे मुझे कोई आपत्ति नहीं है. बता दें कि इससे पहले कई एक्ट्रेस ने फोटोग्राफरों से पीछे से उन्हें शूट न करने के लिए कहा साथ ही इसे गलत भी बताया है.  यहां तक कि जाह्नवी कपूर ने तो एक इवेंट के दौरान पैपराजी को चेतावनी दी थी कि आप न गलत गलत एंगल से फोटो वीडियो मत लिया कीजिए प्लीज.

ये भी पढ़ें- Kajol Birthday: इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस पर टिकी थी काजोल संग अजय की शादी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़