शीजान के वकील ने तुनिषा की मां के बयानों को बताया गलत, इस फोटो की बताई सच्चाई

Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस को लेकर लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. अब इस मामले में नया मोड़ सामने आ गया है. एक्टर के वकील ने बड़ा बयान दे दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 02:00 PM IST
  • शीजान के वकील का बड़ा बयान
  • तुनिषा की मां बोली रही हैं झूठ
शीजान के वकील ने तुनिषा की मां के बयानों को बताया गलत, इस फोटो की बताई सच्चाई

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide Case: एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस का मामला हर दिन चर्चा का विषय बनता जा रहा है. वहीं मिस्ट्री भी उलझती जा रही है. तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस को-स्टार और एक्टर शीजान मोहम्मद खान (Sheezan Mohammed Khan) को गिरफ्तार कर चुकी है. शीजान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. तुनिषा शर्मा की मां ने एक्टर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं शीजान के वकील ने सभी आरोपों को गलत बाताया है.

वकील का बयान 

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में शीजान खान को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी मिलने के बाद एक्टर के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने मीडिया से बात की है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शीजान के वकील ने कहा है कि- तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा की तरफ से शीजान और उनकी फैमिली पर धर्म बदलने और दरगाह ले जाने वाले सभी आरोप बेतुके हैं. सब आरोप झूठ हैं. वहीं जो तस्वीर सोशल मीडिया पर तुनिषा और शीजान की दिखाई जा रही है, वह 'अली बाबा-दास्तान ए काबुल' सीरियल के सेट के दौरान की है. जिसका गलत उपयोग किया जा रहा है.

सोमवार को शीजान की फैमिली मीडिया से करेगी बात

शीजान खान के वकील ने बताया है कि- 2 जनवरी 2023 यानी सोमवार को शीजान की फैमिली हमारे साथ मिलकर मीडिया से करेगी. जिसमें हम बताएंगे कि इस मामले में कोई और गर्लफ्रेंड नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड शामिल है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

हमने पुलिस को सारे अहम सबूत दे दिए हैं. तुनिषा की फैमिली इस केस को दूसरे ट्रेक पर ले जाने की कोशिश कर रही हैं. सोमवार सुबह 11 बजे इस मामले से जुड़े कई राज से हम पर्ठा उठाएंगे और तुनिषा की मां के आरोपों का सख्ती से जवाब देंगे.

एक्ट्रेस ने की सुसाइड

बता दें कि तुनिशा शर्मा ने अपने शो के सेट पर ही को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगी ली थी. तुनिशा के मौत के पीछे का कारण शीजान से ब्रेकअप को माना जा रहा है.

अभिनेत्री की मां का कहना भी है कि वह इस बात से काफी परेशान थीं. एफआईआर की कॉपी के मुताबिक तुनिशा शीजान को डेट कर रही थीं और 15 दिन पहले ही अभिनेता ने ब्रेकअप कर लिया था.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़