'शमशेरा' रणबीर के दराज में आलिया भट्ट नहीं, निकले इस सेलिब्रिटी के फोटोज

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने बताया कि उनके पिता 'शमशेरा' के इस प्रोजेक्ट से बेहद खुश थे. ऋषि कपूर को इस बात कि खुशी थी कि रणबीर अपने करियर की पहली एक्शन फिल्म करने जा रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2022, 10:31 AM IST
  • एक्शन फिल्म करना रणबीर कपूर को एक खास सेलेब ने सुझाया था
  • रणबीर को ये खास सलाह संजू बाबा ने जिम ट्रेनिंग के दौरान दी थी
'शमशेरा' रणबीर के दराज में आलिया भट्ट नहीं, निकले इस सेलिब्रिटी के फोटोज

नई दिल्ली: चार साल के लंबे अंतराल के बाद रणबीर कपूर 'शमशेरा' (Shamshera) से एक बार फिर पर्दे पर दिखने वाले हैं. फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा आपको संजय दत्त (Sanjay Dutt) का भयानक लुक और वाणी (Vani Kapoor) का खूबसूरती भरा अंदाज देखने को मिलेगा. वैसे तो 'बर्फी' और 'बतमीज' में रणबीर को फनी अंदाज में एक्शन करते हुए सबने देखा है, लेकिन इस बार रणबीर अपनी लुक के साथ एक्शन में भी भयंकर ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं. वो अपने इस फिल्मी सफर का क्रेडिट एक ऐसे खास व्यक्ति को देते हैं जिसकी फोटो उन्होंने अपने दराज में छुपा कर रखी है.

संजय दत्त ने जब दे डाली एक्शन करने की सलाह

एक्शन फिल्म करना रणबीर के दिमाग में अचानक से नहीं आया था. दरअसल रणबीर अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक जिम जाते थे जहां संजू बाबा उनसे मिले. संजय दत्त से ट्रेनिंग लेते समय उन्हें ये सलाह भी फ्री में मिल गई कि एक्शन फिल्म जरूर करो.

ये भी पढ़ें: 'शमशेरा' रणबीर के दराज में आलिया भट्ट नहीं, निकले इस सेलिब्रिटी के फोटोज

दराज में छुपाई संजू बाबा की फोटो

'शमशेरा' से पहले रणबीर कपूर राजकुमार हीरानी की 'संजू' में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए रणबीर ने जमकर वाहवाही लूटी. ये उनका संजय दत्त के प्रति प्यार था कि वो इस किरदार को बखूबी निभाए पाए. उनकी डेडिकेशन का पता इस बात से लगाया जा सकता है कि उनके दराज में से संजय दत्त के पोस्टर और फोटो निकला करते थे.

ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर 'नेपोटिज्म' नाम की बनाना चाहती हैं फिल्म, काम करेंगे कपूर खानदान के सभी स्टार्स

शमशेरा को लेकर ऋषि कपूर थे खुश

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि उनके पिता उनके इस प्रोजेक्ट से बेहद खुश थे. ऋषि कपूर को इस बात कि खुशी थी कि रणबीर अपने करियर की पहली एक्शन फिल्म करने जा रहे हैं. रणबीर कपूर ने इमोशनल होते हुए बताया कि उनके पिता 'शमशेरा' का पोस्टर तक नहीं देख पाए.

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही ने कभी इस शो में चलाई थी हुस्न की तलवार, अब जज बन करेंगी कंटेस्टेंट्स पर वार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़