Shamshera BO Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'शमशेरा', छठे दिन का कलेक्शन आया सामने

रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) बॉक्ट ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. अब फिल्म छठे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 28, 2022, 08:06 PM IST
  • बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'शमशेरा'
  • जानिए 'शमशेरा' की अब तक की कमाई
Shamshera BO Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई 'शमशेरा', छठे दिन का कलेक्शन आया सामने

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) कमबैक का फैंस काफी लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. रणबीर की कमबैक फिल्म 'शमशेरा' जितनी दमदार रिलीज से पहले लग रही थी, फिल्म रिलीज के बाद उतनी ही फिसड्डी साबित हुई है. रणबीर पर्दे पर तो 'शमशेरा' बन गए, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के 'शमशेरा' नहीं बन पाए. फिल्म रिलीज से पहले जितना लोगों की अपनी ओर आकर्षिक कर रही थी, अब उतना ही दर्शक 'शमशेरा' से दूर भाग रहे हैं. फिल्म को लेकर फैंस की जो उम्मीदें थीं वो टूटती हुई दिख रही हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी 'शमशेरा'

चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे रणबीर कपूर की यह फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन भी कमाई के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई. 150 करोड़ के बजट में बनी शमशेरा के लिए 50 करोड़ कमाना बहुत बड़ा टास्क साबित हो रहा है. अब फिल्म छठे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'शमशेरा' ने अपने छठे दिन 2.30 करोड़ रुपये की कमाई की है.

बुधवार को फिल्म ने कमाए इतने करोड़

इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 39.75 करोड़ रुपये पहुंच गया है. अभी तक चौथे दिन के आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं. इसी के साथ माना जा रहा है कि 'शमशेरा' की कमाई पहले हफ्ते के अंत तक 40 करोड़ रुपये हो जाएगी. फिल्म की कहानी की बात करें तो 'शमशेरा' एक ट्राइब की ब्रिटिश शासन से आजादी की कहानी है. इसमें रणबीर कपूर ने डबल रोल निभाया है. 

22 जुलाई को सिनेमाघरों से रिलीज हो चुकी है फिल्म

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे शानदार सितारों से सजी यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. रणबीर कपूर के बाकी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं.  फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढे़ं- तीसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस डिंपी गांगुली, शेयर की बेटे की तस्वीर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़