Shamshera BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शमशेरा', चौथे दिन कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पर्दे पर तो 'शमशेरा' बन गए, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के 'शमशेरा' नहीं बन पाए. फिल्म रिलीज से पहले जितना लोगों की अपनी ओर आकर्षिक कर रही थी, अब उतना ही दर्शक 'शमशेरा' से दूर भाग रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 08:28 PM IST
  • बेहद शर्मनाक है 'शमशेरा' का चौथे दिन का कलेक्शन
  • रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का दम निकल चुका है
Shamshera BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शमशेरा', चौथे दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जब भी पर्दे पर आते है, लोग उनकी अदाकारी को देखते रह जाते हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को साबित कर दिखाया है कि रणबीर खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं, लेकिन इस बार अभिनेता पर्दे पर तो 'शमशेरा' बन गए, लेकिन वह बॉक्स ऑफिस के 'शमशेरा' नहीं बन पाए. फिल्म रिलीज से पहले जितना लोगों की अपनी ओर आकर्षिक कर रही थी, अब उतना ही दर्शक 'शमशेरा' से दूर भाग रहे हैं.

जबरदस्त प्रमोशन के बाद बुरी तरह पिटी 'शमशेरा' 

फिल्म को लेकर फैंस की जो उम्मीदें थीं वो टूटती हुई दिख रही हैं. रणबीर कपूर स्टारर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. रणबीर ने 'शमशेरा' के जरिए बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी की है. वह पिछली बार 2018 में आई फिल्म संजू मे नजर आई थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. लोगों को शमशेरा से भी वहीं उम्मीदें थी, लेकिन अफसोस 150 करोड़ के बजट में बनी शमशेरा के लिए 50 करोड़ कमाना बहुत बड़ा टास्क साबित हो रहा है.  

फिल्म ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

पहले तीन के बाद चौथ दिन भी शमशेरा का जादू दर्शकों पर नहीं चल पाया. शमशेरा बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने के लिए स्ट्रगल कर रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने कुल 10.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.

अब फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सोमवार को कुल 3 करोड़ रुपये कमाए हैं. चार दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 34 करोड़ हुआ है. अभी तक चौथे दिन के आधिकारिक आंकड़े नहीं आए हैं.

22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है फिल्म 

हैरान करने वाली ये है कि जबरदस्त प्रमोशन और ट्रेंड के बावजूद शमशेरा बुरी तरह से पिटती दिख रही है. रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त जैसे शानदार सितारों से सजी यह फिल्म 22 जुलाई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रणबीर डबल रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं, संजय दत्त एक खूंखार किरदार देखने को मिल रहा है.

ये भी पढे़ं- वाणी कपूर की दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़