संजीदा शेख के एक्स हसबैंड आमिर अली को डेट कर रही हैं Shamita Shetty? जानें क्या है वायरल वीडियो का पूरा सच

Shamita Shetty dating Aamir Ali: बीते दिनों सोशल मीडिया पर शमिता शेट्टी और आमिर अली का एक वीडियो तेजी वायरल हुआ था, जिसमें आमिर शमिता को माथे पर किस करते नजर आये थे. तब से कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 1, 2023, 08:57 PM IST
  • आमिर अली को डेट कर रही हैं शमिता शेट्टी!
  • कपल का वीडियो हुआ वायरल
संजीदा शेख के एक्स हसबैंड आमिर अली को डेट कर रही हैं Shamita Shetty? जानें क्या है वायरल वीडियो का पूरा सच

नई दिल्ली: Shamita Shetty dating Aamir Ali: संजीदा शेख के एक्स हसबैंड और टीवी एक्टर आमिर अली और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी की डेटिंग की खबरों ने इन दिनों जोर पकड़ा हुआ है. अब दोनों तरफ से बयान जारी हो चुके हैं. शमिता शेट्टी के बाद अब एक्टर आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी करके डेटिंग की खबरों को गलत बताया है. एक्टर ने इस बात का भी खुलासा किया है कि, आखिर उन्होंने शमिता शेट्टी को माथे पर किस क्यों किया था...? 

आमिर ने शमिता को बताया अपना दोस्त

आमिर ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने शमिता शेट्टी संग डेटिंग वाली खबर को खारिज किया. वीडियो में एक्टर कहते दिख रहे हैं, "हाय..दोस्तों...मेरी मां ने हमेशा मुझे एक जेंटलमैन बनना सिखाया है...जब भी मेरे घर कोई आता है, चाहें वो कोई भी हो मैं उन्हें दरवाजे तक छोड़ने जरूर जाता हूं...ऐसे ही मेरी एक दोस्त घर आई और मैं उसे कार तक छोड़ने गया...मैं सिर्फ एक दोस्त की तरह था..लोगों ने इसे कुछ और ही समझ लिया. दोस्तों मैं सिंगल हूं..वो भी सिंगल हैं..हम बस बहुत क्लोज फ्रेंड हैं." 

आमिर अली ने शाहरुख खान का दिया एक्जाम्पल

वीडियो खत्म करने से पहले आमिर अली बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान का जिक्र करते भी नजर आ रहे हैं. एक्टर ने वीडियो खत्म करने से पहले कहा, "एक बात और मैंने सुना है कि शाहरुख खान सर भी हमेशा जो भी उनके घर आता है

उसे दरवाजे तक छोड़ने जाते हैं...चाहें कोई भी हो सबको, तो अगर वो ऐसा करते हैं और वो सही हैं तो मैंने कर दिया तो इसमें क्या गलत है...? 

शमिता और आमिर का ये था वीडियो

बीते कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी और टीवी एक्टर आमिर अली की डेटिंग की खबरे हर तरफ फैली हुईं थीं. दोनों एक साथ काफी क्लोज नजर आये थे. सोशल मीडिया पर आमिर अली और शमिता का एक वीडियो सामने आया था जिसमें आमिर शमिता को कार तक ड्रॉप करने गए और बड़े प्यार से शमिता के माथे पर किस किया था. कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने भी ट्विटर डेटिंग की खबरों का खंडन किया था और लिखा था कि 'मैं सिंगल हूं और खुश हूं. लोगों को 'छोटी सोच' नहीं रखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: The Romantics Trailer: यश चोपड़ा के राज खोलेंगे करण जौहर से लेकर शाहरुख खान, बताएंगे कैसे बिखेरा प्यार का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़