शमिता शेट्टी और राकेश बापट की राहें हुई अलग, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

Shamita Shetty And Raqesh Breakup: बिग बॉस हाउस में कई कपल बनते हैं. कुछ कपल शादी के बंधन में बंध जाते हैं क्योंकि कुछ रिश्ते ज्यादा समय तक नहीं चल पाता है. इसी लिस्ट में एक नाम शमिता और राकेश बापट का है. राकेश और शमिता दोनों अलग हो चुके हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 11:40 PM IST
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेकअप
  • शमिता ने सोशल मीडिया पर किया ब्रेकअप का दर्द
शमिता शेट्टी और राकेश बापट की राहें हुई अलग, इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

नई दिल्ली: Shamita And Raqesh Breakup: बिग बॉस ओटीटी रिएलिटी शो में राकेश बापट और शमिता शेट्टी को प्यार हुआ था. बिग बॉस हाउस में दोनों के रिलेशन को काफी पसंद भी किया गया था. घर से बाहर आने के बाद सोशल मीडिया पर शमिता और राकेश को जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. शिल्पा शेट्टी को भी बहन का बॉयफ्रेंड काफी अच्छा लगा था.  लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया. राकेश और शमिता एक दूसरे से अलग हो चुके हैं. शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने  ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया है. 

ब्रेकअप पर दिया ऑफिशियल कन्फर्मेशन 

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अक्सर शमिता शेट्टी और राकेश बापट को साथ में देखा था. दोनों की बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जाने लगा था. राकेश अक्सर शमिता के फैमिली फंक्शन में भी नजर आते थें. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की खबरें आने लगी थी.

अचानक इनके अलग होने की खबरे ने सबको हैरान किया था. दोनों ने ब्रेकअप के बाद किसी भी तरह का बयान नहीं दिया था. लेकिन हाल ही में राकेश और शमिता शेट्टी ने अपने ब्रेकअप को ऑफिशियल किया. 

शमिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

शमिता शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर ब्रेकअप की ऑफिशियल जानकारी दी है. उन्होंने इंस्टा पोस्ट पर लिखा- मुझे लगता है कि इसे क्लियर करना बहुत जरूरी है. राकेश और मैं अब साथ में नहीं है.  ऐसा पिछले काफी समय से है. 

बिग बॉस हाउस में हुआ था प्यार 

राकेश और शमिता शेट्टी की पहली मुलाकात बिग बॉस ओटोटी के सेट पर हुई थी. घर के अंदर साथ रहने के बाद दोनों को एक दूसरे प्यार हुआ है. बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद दोनों साथ नजर आते हैं. अक्सर पार्टी में शमिता और राकेश को साथ में देखा जाता है.

इसे भी पढ़ेंः  Jogira Sara Ra Ra OTT Release: सिनेमाघरों में नहीं, ओटीटी पर रिलीज होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म, मेकर्स को सताया ये डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़