शमा सिकंदर ने वेस्टर्न लिबास में लगाया इंडियन तड़का, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

शमा सिकंदर हर दिन अपने लुक्स की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. अब फिर से उन्होंने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस अंदाज में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 7, 2023, 07:41 PM IST
  • शमा सिकंदर ने बरपाया कहर
  • ग्लैमरस दिख रहीं शमा सिकंदर
शमा सिकंदर ने वेस्टर्न लिबास में लगाया इंडियन तड़का, अदाओं पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शमा (Shama Sikander) को कई फिल्मों, टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शमा ने सिर्फ अपने दम पर एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर अपने सिजलिंग और ग्लैमरस लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Shama Sikander पर टीकी नजरें

शमा ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस इंडो-वेस्टर्न लुक में जलवे बिखेर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

इस फोटोशूट के दौरान शमा ने एथनिक टच में पिंक कलर का डीपनेक जंपसूट कैरी किया है, जिस पर गोटा वर्क वाली एम्ब्रॉयडरी की गई है. इसके साथ शमा ने ग्रीन पर्ल वाली गोल्ड का टू-लेयर्ड नेकपीस कैरी किया है.

खूबसूरत दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को न्यूड बल्शी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी शाईनी आईज रखी है. एक्ट्रेस ने यहां अपने बालों की पोनीटेल बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, उनके चेहरे पर बिखरी जुल्फें उनके इस लुक में चार चांद लगा रही है. शाम के चाहने वालों के बीच अब उनके इस लुक को भी काफी प्यार मिल रहा है.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा

शमा के ग्लैमरस लुक्स को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को बहुत फिट रखा है. वहीं, शमा की हॉटनेस पर तो पूरी दुनिया फिदा ही रहती है. यही कारण है शमा का हर फोटोशूट तेजी से वायरल होने लगता है.

ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन ने 47 की उम्र में स्वीमिंग पूल में लगाई आग, वेकेशन पर दिखा हॉट अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़