एक बार फिर भड़के मुकेश खन्ना, एकता कपूर पर लगाए ऐसे इल्जाम

महाभारत के भीष्म पितामाह और शक्तिमान के नाम से मशहूर रहे मुकेश खन्ना कुछ समय से अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने एकता कपूर पर तंज कसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 04:55 PM IST
  • एकता कपूर पर भड़के मुकेश खन्ना
  • बोले 'सास-बहू सीरियल ने टीवी....'
एक बार फिर भड़के मुकेश खन्ना, एकता कपूर पर लगाए ऐसे इल्जाम

नई दिल्ली: महाभारत के भीष्म पितामाह और शक्तिमान के नाम से मशहूर रहे मुकेश खन्ना कुछ समय से अपने बयानों की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने एकता कपूर पर तंज कसा है. दरअसल, मुकेश खन्ना ने एकता कपूर के सीरियल्स पर समाज को बरबाद करने का इल्जाम लगाया है. मुकेश खन्ना ने एकता कपूर के सीरियल्स को लेकर बड़ी बात कही है. 

मुकेश खन्ना ने सीरियल्स को लेकर दी अपनी राय

हाल ही में मुकेश खन्ना ने सास बहू के सीरियल में चल रहे कॉन्टेंट पर अपना ओपिनियन दिया है. एक्टर कहते हैं कि सैटेलाइट टीवी का सैचुरेशन प्वाइंट आ गया है. सब एक-दूसरे को कॉपी कर रहे हैं. चैनल पर बिंदिया, झुमके, साड़ी, लहंगे, सास बहू, ननंद, भाभी बेटियों का साम्राज्य चल रहा है. हर सीरियल में ज्यादा वैम्प वाले एक्सप्रेशन्स लेकर घूमते हैं.

'सास भी कभी बहू थी ने टीवी का सत्यनाश कर दिया है'

मुकेश खन्ना आगे बात करते हुए कहते हैं, 'मैंने चंद साल पहले एक बात कही थी. सास भी कभी बहू थी ने टीवी का सत्यनाश कर दिया है'. मुकेश खन्ना कहते हैं कि उन्होंने एक्टर पंकज बेरी का स्टेटमेंट पढ़ा था, जिसमें उन्होंने कहा कि सास-बहू में टीवी इंडस्ट्री कहीं गुम है. उन्होंने आगे कहा, 'ये बात पढ़कर मुझे अच्छा लग रहा है. क्योंकि मैंने ये बात आज से 6 साल पहले कही थी.'  

मुकेश खन्ना ने एकता कपूर पर कसा तंज

अपने यूट्यूब व्लॉग में मुकेश खन्ना, एकता कपूर के शोज पर बात करते हुए कहते हैं, 'एकता कपूर तुमने सास-बहू बनाकर टीवी का सत्यानाश कर दिया. जहां रामायण, महाभारत, चंद्रकांता और जासूसी वाले शोज बने उसे सैटेलाइट टीवी ने खत्म कर दिया. इसमें सबसे बड़ा हथियार बना सास-बहू एंगल'. वर्क फ्रंट की बात करें तो मुकेश खन्ना ने कुछ दिनों पहले खुलासा किया था कि 'शक्तिमान' पर जल्द ही बड़े बजट की फिल्म बनने जा रही है.

ये भी पढे़ं- मौनी रॉय पर फिर चढ़ी बेबाकी, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया टू-पीस लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़