शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के स्ट्रगल पर की बात, बोले- अपने दम पर बनाया करियर

बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर ने एक इंटरव्यू में बेटी श्रद्ध कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के स्ट्रगल पर बात की है. उन्होंने कहा कि दोनों ने बॉलीवुड में अपनी पहचान मेहनत से बनाई है. उन्होंने फिल्मों में काम करने के लिए बहुत मेहनत की है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 12:03 PM IST
  • श्रद्धा और अनन्या ने कड़ी मेहनत से बनाया करियर
  • शक्ति कपूर ने कहा श्रद्धा और अनन्या ने मेहनत किया काम
शक्ति कपूर ने श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे के स्ट्रगल पर की बात, बोले- अपने दम पर बनाया करियर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर ने खुलासा किया है कि कैसे उनकी बेटी श्रद्धा कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को मनोरंजन उद्योग में खुद को स्थापित करने के लिए अथक परिश्रम करना पड़ता है. वो बताते हैं कि नाम और प्रसिद्धि अर्जित करने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है और ऐसा करने का कोई आसान तरीका नहीं है.

श्रद्धा कपूर और अनन्या पांडे ने की मेहनत 
उन्होंने कहा, "मुझे कहना होगा कि अगर आप अपने जीवन में कड़ी मेहनत नहीं करते हैं, तो आप दूसरों के लिए प्रेरणा नहीं बन सकते हैं. वास्तव में, हमारी बेटियां - अनन्या और श्रद्धा, फिल्म उद्योग में लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं, अपनी मेहनत और संघर्ष से उन्होंने नाम बनाया है. ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि वे चंकी पांडे और शक्ति कपूर की बेटियां हैं. 

फिल्मों के लिए करती हैं मेहनत 
शक्ति आगे याद करते हैं कि कैसे श्रद्धा ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एबीसीडी 2' में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. उन्होंने आगे कहा, "रेमो मेरे बगल में बैठे हैं, और वह जानते हैं कि 'एबीसीडी 2' करना किसी के लिए भी आसान नहीं था, लेकिन मेरी बेटी ने वास्तव में इसे किया. 

स्टारडम ऐसे ही नहीं मिला
मुझे याद है कि वह अपने पैर में कट और चोट के साथ घर वापस आती थी, उसे कई घंटों तक रिहर्सल करने के बाद पीठ में दर्द होता था, तो स्पष्ट रूप से, उसने अपनी फिल्मों के लिए बहुत मेहनत की है और स्टारडम और सम्मान अर्जित किया है. 

इसे भी पढ़ेंः मीरा राजपूत और जाह्नवी कपूर में हुआ बोल्डनेस का जबरदस्त कॉम्पिटिशन, आपको किसने किया इंप्रेस?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़