Kundali Bhagya: शक्ति अरोड़ा हेट कमेंट्स पर नहीं दे रहे ध्यान, धीरज धूपर को लेकर बोल दी ये बात

जुलाई महीने में धीरज धूपर ने Kundali Bhagya से विदा लेने का फैसला लिया. धीरज की कमी को पूरा करने शक्ति अरोड़ा आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि धीरज धूपर की जगह पर आकर उन्हें कैसा लग रहा है?

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 14, 2022, 11:10 AM IST
  • शक्ति अरोड़ा अपने हर फैन की बहुत इज्जत करते हैं
  • उनका अनुसार हर फैन को कंमेट करने का अधिकार है
Kundali Bhagya: शक्ति अरोड़ा हेट कमेंट्स पर नहीं दे रहे ध्यान, धीरज धूपर को लेकर बोल दी ये बात

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री में रातों रात चेहरे बदल जाता है. किरदार से लेकर कहानी पलट दी जाती है. जहां 'अनुपमा' के बेटे का रोल निभाने वाले 'पारस कलनावत' की खबरों ने पहले धमाल मचाया वैसे ही 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में धीरज धूपर की जगह लेना शक्ति अरोड़ा के लिए मुश्किल हो रहा है.

शक्ति अरोड़ा का धांसू जबाव

जुलाई महीने में धीरज धूपर ने शो से विदा लेने का फैसला लिया. धीरज धूपर की कमी को पूरा करने शक्ति अरोड़ा आए. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब पूछा गया कि धीरज धूपर की जगह पर आकर उन्हें कैसा लग रहा है, साथ ही ये किरदार निभाना कितना चैलेंजिंग था? इस पर शक्ति अरोड़ा कहते हैं कि 'तुलना हर जगह होती है. जब भी कोई पुराना किरदार शो से बाहर होता है और कोई नया एक्टर उसकी जगह लेता है. मुझे इससे घबराहट नहीं होती क्योंकि मैं इस चैलेंज से वाकिफ हूं.'

अपना काम करता रहूंगा

शक्ति अरोड़ा साथ ही कहते हैं कि 'मैं अपने हर फैन की भावना की इज्जत करता हूं. आप कंमेट कर सकते हैं ये आपका अधिकार है. ऑडिएंस को पूरा अधिकार है तुलना करना और गाली देने का. मैं सिर्फ अपने काम पर ध्यान दे रहा हूं. अच्छे से अपना रोल निभा रहा हूं. मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे अपनाया है और बदली हुई चीजें सहीं से चल रही हैं.'

तीन साल पर्दे पर वापसी

इससे पहले 'मेरी आशिकी तुम से ही' में शक्ति अरोड़ा को राधिका मदान के अपॉजिट देखा गया था . उसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया. शक्ति ने अपने करियर में 'दिल मिल गए', 'कसम' और 'पवित्र रिश्ता' जैसे हिट सीरियल्स में काम किया है. वो चैलेंजिंग रोल करने में विश्वास रखते हैं. उन्हें अपनी लाइफ में थ्रिल लाना बेहद पसंद है.

ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan: अक्षय कुमार फिर हो रहे ट्रोल, फिल्म न चलने पर यूजर्स बोले 'कनाडा कुमार'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़