Shaitaan Teaser OUT: 'मैं नरक के नौ चक्रों पर शासन करता हूं', जबरदस्त है अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर

Shaitaan Teaser OUT: अजय देवगन की अगली मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' का टीजर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फिल्म में आ माधवन का पहली बार एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 25, 2024, 03:30 PM IST
    • 'शैतान' का टीजर हुआ रिलीज
    • डरे हुए दिखे अजय-ज्योतिका
Shaitaan Teaser OUT: 'मैं नरक के नौ चक्रों पर शासन करता हूं', जबरदस्त है अजय देवगन की 'शैतान' का टीजर

Shaitaan Teaser OUT: सुपरस्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) नए अंदाज के साथ अपना अगला प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से उनकी अगली फिल्म 'शैतान' को लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. यह हॉरर-थ्रिलर कहानी है. फिल्म में अजय देवगन, आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका को लीड रोल में देखा जा रहा है. हाल ही में अजय ने अपनी इस फिल्म का पोस्टर जारी कर उत्सुकता बढ़ा दी है, लेकिन यह बेसब्री उस समय दोगुनी हो गई जब मेकर्स ने कुछ देर पहले ही 'शैतान' का टीजर जारी किया.

जबरदस्त है 'शैतान' का टीजर

टीजर की शुरुआत में कुछ अजीब सीन्स दिखते हैं और बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है, 'दुनिया पूरी तरह से बहरी है, लेकिन हर कोई मेरी बात सुनता है. मैं काले से भी गहरा हूं, मैं धोखे का कटोरा हूं. भयावह से निषिद्ध प्रार्थनाओं की प्रार्थना, मैं नरक के नौ चक्रों पर शासन करता हूं. मैं जहर हूं, मैं इलाज भी हूं... मैंने सदियों से सब कुछ चुपचाप देखा है, यहां तक कि एक मूक गवाह भी. मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं मैं ब्रह्मांड हूं. मैं बनाता हूं, नष्ट करता हूं, खबरदार लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता. एक खेल है, क्या तुम खेलोगे? इस खेल का एक ही नियम है, चाहे मैं कुछ भी कहूं, तुम्हें लालच नहीं आना चाहिए.'

इस दिन रिलीज होने जा रही है 'शैतान'

टीजर के एक सीन में अजय देवगन और ज्योतिका बहुत परेशान नजर आ रहे हैं, साथ ही दोनों के होश उड़े हुए हैं. वहीं, अंत में आर माधवन की एक भयानक सी झलक देखने को मिलती है, जिसमें वह डरावनी मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं.

अजय ने सोशल मीडिया पर टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वो पूछेगा तुमसे... एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बेहकावे में मत आना! 'शैतान' का टीजर आ गया है. सिनेमाघरों में आ रहे हैं 8 मार्च, 2024 को.'

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

बेजॉय नाम्बियार के निर्देशन में बनी फिल्म 'शैतान' अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका के अलावा जानकी बोडिवाला, पलक लालवानी और अंगद राज जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे है. अब फिल्म के लिए दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि 'शैतान' का टीजर गुरुवार को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' की रिलीज के साथ ही सिनेमाघरों में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- जब महीनों डिप्रेशन से जूझते रहे Hrithik Roshan, ट्रेनिंग करना एक्टर के लिए हो गया था मुश्किल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़