Shaitaan Box Office Collection Day 1: पहले ही 'शैतान' ने की बंपर कमाई, अजय देवगन को मिला महाशिवरात्रि का फायदा

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और आर माधवन की 'शैतान' के ऐलान के बाद से दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है. अब आखिरकार फिल्म ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. वहीं, इसे पहले ही दिन से दर्शकों का खूब प्यार भी मिलने लगा है. चलिए जानते हैं फिल्म ने पहले दिन कितना कारोबार किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 02:28 PM IST
    • 'शैतान' ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका
    • अजय देवगन की फिल्म को मिल रहा खूब प्यार
Shaitaan Box Office Collection Day 1: पहले ही 'शैतान' ने की बंपर कमाई, अजय देवगन को मिला महाशिवरात्रि का फायदा

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शैतान' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाना शुरू कर दिया है. ये हॉरर ड्रामा फिल्म दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही. फिल्म को एडवांस बुकिंग में ही अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. ऐसे में पहले ही उम्मीद की जाने लगी थी फिल्म 12-13 करोड़ रुपये से शुरुआत कर सकती है. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन उम्मीदों से काफी बेहतर साबित हुआ है. चलिए जानते हैं 'शैतान' ने पहले दिन कैसा कारोबार किया.

पहले दिन किया जबरदस्त कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने 'शैतान' के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है. फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार, 8 मार्च 2024 को 15.21 करोड़ रुपये घरेलू बॉक्स ऑफिस पर हिन्दी बेल्ट में कमाए हैं.

इसे देखते हुए कह सकते हैं कि 'शैतान' को शिवरात्रि की छुट्टी का काफी फायदा हुआ है. ऐसे में कह सकते हैं कि फिल्म और इसकी टीम को महादेव का आशीर्वाद भी मिल गया है.

 60-65 करोड़ रुपये के बजट बनी फिल्म

अब उम्मीद की जा रही है कि 'शैतान' को शनिवार और रविवार की छुट्टी का भी फायदा मिल सकता है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फिल्म पहले सप्ताह में ही अपनी लागत तो आसानी से निकाल ही लेगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 'शैतान' 60-65 करोड़ रुपये के बजट में तैयार की गई है. वहीं, इसे 3,844 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'शैतान', गुजराती फिल्म 'वश' की हिन्दी रीमेक है. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आर माधवन को खतरनाक विलेन का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. उनके अलावा इसमें अजय देवगन, साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका, जानकी बोडिवाला और अंगद राज जैसे सितारों को भी अहम रोल में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' ठुकराना सिद्धांत चतुर्वेदी को पड़ गया था भारी, एक्टर ने खुलासे ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़