FIFA World Cup में ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख खान को आ गई मां के साथ बिताए पलों की याद

अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) के बीच फुटबॉल के फाइनल मुकाबले को लेकर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) काफी एक्साइटेड थे. उन्होंने अपने बच्चों के साथ खेल का मजा लिया. इस दौरान उन्हें अपनी मां की बहुत याद आई.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 19, 2022, 07:15 PM IST
  • मैसी का फैन हुआ 'पठान'
  • मां को याद कर इमोशनल हो गए किंग खान
FIFA World Cup में ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख खान को आ गई मां के साथ बिताए पलों की याद

नई दिल्ली: FIFA World Cup 2022: बीते दिन फीफा विश्वकप का फाइनल मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में अर्जेंटीना (Argentina) ने जीत हासिल की. पूरी दुनिया फाइनल मुकाबले को लेकर उत्साहित थी. मैच का हर पल सभी के लिए बहुत खास था. बॉलीवुड के कई सितारों के साथ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी इस मैच पर नजरें बनाए हुए थे और हर किक पर खुश हो रहे थे. जीत के बाद शाहरुख ने अर्जेंटीना के लिए ट्विटर पर एक खास नोट शेयर किया.

मां को फुटबॉल का शौक

शाहरुख खान के लिए उनके माता-पिता हमेशा प्रेरणा रहे हैं. वे अक्सर कहते नजर आते हैं कि उन्होंने अपने पैरेंट्स से जिंदगी की बहुत-सी बातें सीखी हैं. वे बचपन में अपनी मां के साथ फुटबॉल मैच देखा करते थे. उनकी मां को भी फुटबॉल का बहुत शौक था. वे बड़े चाव से मैच देखा करती थीं. 

मां के साथ विश्वकप की यादें साझा की

फ्रांस और अर्जेंटीना का मुकाबला कई तरह से खास रहा और अंत तक इस मुकाबले का रोमांच बना रहा. अर्जेंटीना की जीत के बाद शाहरुख ने एक इमोशनल ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘हम एक ऐसे समय में ​जी रहे हैं, जहां विश्वकप का अब तक का सर्वश्रेष्ठ फाइनल मुकाबला हुआ है.

मुझे आज भी याद है जब मैं छोटी सी टीवी पर अपनी मां के साथ विश्वकप देखा करता था. आज भी वही उत्साह के साथ मैं अपने बच्चों के साथ मैच देख रहा था. मैसी को बहुत सारा शुक्रिया. उन्होंने लोगों को प्रतिभा, मेहनत और सपनों पर विश्वास करना सिखाया है.’

इन फिल्मों में आएंगे नजर

शाहरुख ने फाइनल मुकाबले से पहले वेन रूनी के साथ मिलकर फुटबॉल पर खूब सारी बातचीत की थी. इसके साथ ही उन्होंने अपनी फिल्म ‘पठान’ का प्रमोशन भी जमकर किया था. बता दें कि शाहरुख फिल्म ‘पठान’ के जरिए एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक रहे हैं. 4 साल बाद वे अपनी फिल्म लेकर आ रहे हैं. फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. इसी के साथ वे फिल्म जवान, डंकी में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: सई-विराट को करीब देख पाखी उठाएगी खतरनाक कदम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़