SRK on Aryan Khan: फ्लॉप फिल्मों से लेकर बेटे के अरेस्ट केस पर छलका 'डंकी' एक्टर का दर्द, बुरे वक्त के बारे में की खुलकर बात

Shahrukh Khan On Aryan Khan Arrest: शाहरुख खान इन दिनों डंकी की रिलीज से चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे जहां उन्होंने बुरे दौर से गुजरने और बेटे के अरेस्ट केस पर खुलकर बात की. साथ ही एक्टर ने बताया कि उन्होंने बुरे वक्त से क्या सबक लिया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2024, 01:56 PM IST
    • आर्यन खान के अरेस्ट मामले पर छलका दर्द SRK का दर्द
    • एक्टर ने अपने 4-5 साल के मुश्किल समय पर की बात
SRK on Aryan Khan: फ्लॉप फिल्मों से लेकर बेटे के अरेस्ट केस पर छलका 'डंकी' एक्टर का दर्द, बुरे वक्त के बारे में की खुलकर बात

नई दिल्ली: Shahrukh Khan On Aryan Khan Arrest: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान के लिए 2023 सफलता से भरा साल रहा. सरक ने एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देकर साबित कर दिया कि उन्हें अभी बॉलीवुड से हटा पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. मगर एक्टर की लाइफ में एक ऐसा भी दौर आया था जब उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ दोनों ही तंग चल रही थी. उनकी फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही थीं, तो वहीं 2021 में उनके बड़े बेटे आर्यन को ड्रग्स केस मामले में कुछ समय तक जेल में रहना पड़ा था. अब एक्टर ने इन सभी मुश्किल हालातों पर अपना रिएक्शन दिया है.

बैक टू बैक फ्लॉप हो रहीं थी फिल्में 

शाहरुख खान ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक वक्त था जब उनकी फिल्में एक के बाद एक कर के फ्लॉप हो रही थी. उन्होंने बताया, बीते चार-पांच साल मेरे और मेरे परिवार के लिए एक रोलर-कोस्टर राइड की तरह रहा है. कोविड की वजह से आपकी जिंदगी में मुश्किलें आई होगी. उस समय काफी फिल्में भी फ्लॉप हुईं, जिसके बाद एनालिस्ट्स ने मेरे बारे में ये लिखना शुरू कर दिया कि मेरा समय खत्म हो चुका है."

आर्यन खान के अरेस्ट पर खामोश थे शाहरुख खान 

बातचीत में एक्टर ने मन की कई बातें सामने रखी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2021 में बेटे आर्यन खान के ड्रग अरेस्ट केस के कारण एक्टर और उनके परिवार को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इस बारे में  उन्होंने कहा, पर्सनल लेवल पर भी मेरी लाइफ में कुछ चीजें परेशान करने और दिल दुखाने वाली चीजें हुई थीं, जिनसे मैंने काफी कुछ सीखा है. मुझे लगता है जब मुश्किल घड़ी हो तो शांत रहना चाहिए, बहुत ज्यादा शांत रहना चाहिए और अपनी गरिमा को कायम रखते हुए काम करते रहो, क्योंकि जब आप ये सोच रहे होते हो कि जिंदगी में सब कुछ एकदम बढ़िया चल रहा है, तो पता नहीं अचानक कब लाइफ आपको हार्ड हिट कर देती है."

"अंत में, सब ठीक हो जाता है"

आखिर में एक्टर ने कहा, "लेकिन यही वह समय है, जब आपको उम्मीद से भरे, खुश और एक ईमानदार स्टोरीटेलर बनने की जरूरत है. आप जो भी कर रहे हैं, उसे जारी रखिए और यह सोचना चाहिए कि यह एक खराब कहानी का बेकार ट्विस्ट है. यह वो कहानी नहीं है, जिसे आप जी रहे हैं. और यह 100 पर्सेंट कहानी का अंत नहीं है. क्योंकि किसी ने मुझसे कहीं कहा था कि जिंदगी में फिल्मों की तरह, अंत में, सब ठीक हो जाता है. और अगर ठीक न हो, तो अंत नहीं है. पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. और मैं उस पर विश्वास करता हूं क्योंकि मेरा मानना है कि अच्छाई से अच्छाई का जन्म होता है."

ये भी पढ़ें- Ira-Nupur Wedding: बेटी आयरा की शादी में छलके आमिर खान की आंसू, बार-बार देखा जा रहा है ये Inside Video

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़